logo-image

इस जगह डिसाइड हुआ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का हनीमून, शादी की तारीख भी हुई पक्की

खबर आ रही है की शादी के बाद आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) शादी के बाद हनीमून के लिए स्विट्जरलैंड जाएंगें.

Updated on: 07 Apr 2022, 11:14 AM

मुंबई:

बॉलीवुड में कई सारे कपल ने शादी रचा ली है. और अब किसी के शादी का इंतजार है तो वो हैं सभी के फेवरेट कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)और आलिया भट्ट (Alia Bhatt). इनके शादी को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही हैं.  कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रणबीर और आलिया 10 दिन शादी करने वाले हैं. इन दिनों ये कपल अपनी शादी की तैयारियों में लगा हुआ है. वहीं आलिया (Alia Bhatt)एक के बाद एक हिट फिल्में कर छाई हुई हैं.  हालही में आई फिल्म RRR के सक्सेस के बाद एक्ट्रेस (Alia Bhatt)के खुशी का ठिकाना नहीं है. अभी तक इनकी शादी को लेकर कोई भी खबर खुलकर सामने नहीं आई है. उनके शादी को लेकर सारी चीजें सिक्रेट रखी गई हैं.  अभी तक ना शादी की नाही मेंहदी की डेट सामने नहीं आई है. सभी चीजों को राज रखा गया है.

यह भी जानिए-  फिल्म RRR करेगी हजार करोड़ का आंकड़ा पार, इन फिल्मों के साथ होगी जबरदस्त टकरार

 आपको बता दें, हालही में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कहा जा रहा है कि शादी के फंक्शन 13 और 14 अप्रैल से ही शुरू हो जाएगे. पंजाबी रीति रिवाज से शादी की जाएगी. शादी के सभी फंक्शन 3 से 4 दिनों तक चलेंगे. जहां तक तारीख की बात है, 17 अप्रैल को आलिया (Alia Bhatt)और रणबीर (Ranbir Kapoor) एक दूसरे के हमेशा - हमेशा के लिए हो जाएंगे. वहीं खबर आ रही है की शादी के बाद आलिया भट्ट (Alia Bhatt)और रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor)शादी के बाद हनीमून के लिए स्विट्जरलैंड जाएंगें.  हाल ही ऐसी खबरें आई थीं कि करण जौहर अपनी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के अगले शेड्यूल की शूटिंग स्विट्जरलैंड में करने की प्लानिंग कर रहे हैं. इस फिल्म में आलिया के अपोजिट रणवीर सिंह हैं और उन दोनों पर एक खास सॉन्ग शूट किया जाना है.