logo-image

जल्द एक होने वाले हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, इस महीने होगी शादी

इस समय बॉलीवुड में शादी का सीजन चल रहा है. एक के बाद एक कपल शादी के बंधन में बंधते जा रहे हैं. अब फैंस को रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं.

Updated on: 31 Mar 2022, 08:56 AM

मुंबई:

इस समय बॉलीवुड में शादी का सीजन चल रहा है. एक के बाद एक कपल शादी के बंधन में बंधते जा रहे हैं. अब फैंस को रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं. ये कपल लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये कपल अगले महीने सगाई करने को तैयार है. वहीं इनके शादी की अटकले तेज होने का एक कारण और भी है. दरअसल, सोशल मीडिया पर इन दिनों एक खबर सामने आई है जो इनके शादी की खबर को और भी ज्यादा कंफर्म कर रही है. 

यह भी जानिए -  माधुरी दीक्षित ने लगाया ठुमका, रितेश देशमुख के लड़खड़ा गए कदम...

आपको बताते चले कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की सगाई की चर्चा अब जोरो-शोरों से हो रही है. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अप्रैल में सगाई के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने दिसम्बर 2022 में शादी करने की प्लानिंग की है. इस जोड़ी से जुड़े हुए एक सूत्र अनुसार अप्रैल में शादी करना आलिया-रणबीर के लिए थोड़ा जल्दी हो जाएगा. ऐसे में परिवार के साथ मिलकर उन्होंने अप्रैल के महीने में सगाई करने का फैसला लिया है. सूत्र ने यह भी बताया है कि दिसम्बर के महीने में ही अक्सर आलिया और रणबीर वेकेशन के लिए छुट्टी लेते हैं तो इस बात के सबसे ज्यादा चांस है कि वह शादी के लिए दिसम्बर का ही महीना चुनें. अब ये कपल जल्द ही अपने फैंस को खुशखबरी देने वाला है.