logo-image

शादी के तुरंत बाद काम पर लौटे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने पूरे रीति रिवाजों के साथ अपने परिवाल वालों के सामने 14 अप्रैल को शादी कर ली है. अब दूल्हा दुल्हन दोनों ही अपने काम पर वापस लौट रहे हैं.  

Updated on: 19 Apr 2022, 06:40 AM

नई दिल्ली :

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने पूरे रीति रिवाजों के साथ अपने परिवाल वालों के सामने 14 अप्रैल को शादी कर ली है. इनकी शादी का इंतजार हर कोई लंबे समय से कर रहा है. दोनों ने शादी करके अपने फैंस के लंबे इंतजार को पूरा किया है. इनकी शादी बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड शादी थी. इन्होंने शादी बड़ी ही सादगी के साथ की. दोनों का लुक लोगों को खूब पंसद आया. इनकी शादी में सिर्फ इनके परिवार के सदस्य और कुछ खास लोग शामिल हुए थे.  वहीं अब दूल्हा दुल्हन दोनों ही अपने काम पर वापस लौट रहे हैं.  

यह भी जानिए -  दसवी में ज्योति देसवाल के किरदार के लिए यामी गौतम थीं इकलौती पसंद : निर्देशक

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

आपको बता दें, रणबीर कपूर को सोमवार की सुबह टी सीरीज़ के ऑफिस में स्पॉट किया गया था. जहां वो काम के सिलसिले में पहुंचे थे लेकिन मीडिया से उन्होंने थोड़ी दूरी बनाकर ही रखी. वहीं अब लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक रणबीर कपूर के बाद आलिया भट्ट भी जल्द ही काम में जुटने वाली हैं. वो इसी हफ्ते शूटिंग शुरू करने वाली हैं जिसके लिए वो राजस्थान के शहर जैसलमेर रवाना होंगीं. दोनों ही अपने काम को लेकर काफी एक्टिव है.