logo-image

Koffee with Karan Season 8: 'कॉफी विद करण 8' के पहले एपिसोड में नजर आएंगे रणबीर-आलिया

कॉफी विद करण सीजन 8 के पहले एपिसोड में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर गेस्ट बनकर शामिल होंगे.

Updated on: 18 Apr 2023, 01:18 PM

नई दिल्ली:

Koffee with Karan Season 8: चैट शो कॉफी विद करण का सीजन 8 शुरू होने वाला है. फिल्ममेकर करण जौहर जल्द ही  इस शो के नये सीजन की शुरुआत करेंगे. इसके अलावा शो का पहला एपिसोड काफी एक्साइटिंग और ग्रैंड होने वाला है. करण अपने दर्शकों के लिए शो के पहले एपिसोड में ही कंट्रोवर्सी और रोमांस का डबल तड़का लगाने वाले हैं. खबर है कि, कॉफी विद करण सीजन 8 के पहले एपिसोड में बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ी दिखेगी. इसमें लवली कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर गेस्ट बनकर शामिल होंगे.

खुलेंगे रणबीर-आलिया की लाइफ के सीक्रेट्स
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, करण जौहर ने अपने चैट शो के लेटेस्ट सीजन में रणबीर आलिया को पहला गेस्ट चुना है. इसमें कपल पहली बार अपने रिलेशनशिप और पेरेंटहुड पर बात करते दिखेंगे. आलिया और रणबीर की लव स्टोरी अभी भी सीक्रेट बनी हुई हैं. साथ ही बेटी राहा कपूर के जन्म के बाद से कपल ने उसका चेहरा अभी तक लोगों से छिपाया हुआ है. ऐसे में कॉफी विद करण में आलिया और रणबीर की पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे हो सकते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

#Ralia फैंस को लेकर खुशखबरी
साथ ही कॉफी विद करण 8 का पहला एपिसोड धमाकेदार होने वाला है. रणबीर और आलिया के फैंस के ये लिए एक बड़ी खुशखबरी है. कपल के फैंस भी इसको लेकर काफी एक्साइटेड नजर आएंगे. ब्रह्मास्त्र में भी फैंस को रणबीर और आलिया की जोड़ी काफी पसंद आई थी. हाल में 14 अप्रैल को कपल ने अपनी फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी. 

आखिरी एपिसोड में होंगे किंग खान
इतना ही नहीं करण जौहर के शो को लेकर ये भी जानकारी सामने आई है कि सीजन 8 के आखिरी एपिसोड में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान नजर आएंगे. इसके अलावा करण के सभी चहेते सितारे करीना कपूर खान, अक्षय कुमार, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा भी KWK काउच पर बैठे नजर आएंगे. 

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी
इस बीच करण जौहर करीब 7 साल के गैप के बाद फिल्म लेकर हाजिर हो रहे हैं. करण जौहर की अगली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी है जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी नजर आएगी. फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है.