logo-image

अयोध्या में 'ऐतिहासिक' पल देखते समय इन सेलेब्स ने लगाए 'जय श्री राम' के नारे, देखें VIDEO

रोहित शेट्टी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाला जिसमें आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ जैसे कई बड़े नाम जय श्री राम का नारा लगाते हुए देखे जा सकते हैं.

Updated on: 22 Jan 2024, 10:25 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि मंदिर का उद्घाटन आज हो गया. इसमें अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल समेत बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं. अब रोहित शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कई कलाकार जय श्री राम के नारे लगा रहे हैं. आज 22 जनवरी को अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा समारोह संपन्न हुआ. रोहित शेट्टी, जो उपस्थित लोगों में से एक थे, ने अपने इंस्टाग्राम पर कार्यक्रम स्थल से एक वीडियो साझा किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

बॉलीवुड सेलेब्स ने लगाए जय श्री राम के नारे

इसमें एक हेलीकॉप्टर को ऊपर से उपस्थित लोगों पर फूल फेंकते हुए देखा जा सकता है. विक्की कौशल, जो क्षणों को रिकॉर्ड कर रहे थे, कैमरा घुमाते हैं और उन्हें आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, रोहित शेट्टी, आयुष्मान खुराना और कैटरीना कैफ के साथ पूरी ऊर्जा के साथ जय श्री राम का नारा लगाते हुए सुना जा सकता है.

रणबीर कपूर ने राहा के बारे में बात की

टाइम्स नाउ के साथ बातचीत में रणबीर ने खुलासा किया कि वह समारोह में उपस्थित होकर बेहद भाग्यशाली और गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं. उन्होंने कहा, "मैं यहां आकर बेहद भाग्यशाली और गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं." इसके बाद अभिनेता ने कहा कि उनकी इच्छा है कि वह अपनी और आलिया भट्ट की बेटी राहा को 'ऐतिहासिक' समारोह में ला सकें. उन्होंने कहा, "काश मैं अपनी बेटी राहा को इस ऐतिहासिक क्षण का अनुभव करा पाता."