logo-image

Brahmastra से 'Deva Deva' सॉन्ग हुआ आउट, आग के बीच मस्ती में झूमते दिखे Ranbir Kapoor

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'शमशेरा' के फ्लॉप होने के बाद अब 'ब्रह्मास्त्र' (Ranbir Kapoor Brahmastra) को लेकर चर्चा में हैं. जिसका नया सॉन्ग 'देवा देवा' (Brahmastra Deva Deva song) आउट कर दिया गया है.

Updated on: 08 Aug 2022, 04:51 PM

नई दिल्ली:

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'शमशेरा' (Ranbir Kapoor Shamshera flop) के फ्लॉप होने के बाद अब 'ब्रह्मास्त्र' (Ranbir Kapoor Brahmastra) को लेकर चर्चा में हैं. जिसमें वो अपनी पत्नी और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor Alia Bhatt) के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. वहीं, इसमें इन दो कलाकारों के अलावा भी कई दिग्गज सितारे नज़र आएंगे. खैर, उस बारे में तो हम बाद में बात करेंगे. उससे पहले आपको बता दें कि फिल्म का नया सॉन्ग 'देवा देवा' (Brahmastra Deva Deva song) आउट कर दिया गया है. जिसमें रणबीर आग के बीच मस्ती में झूमते दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान उनके अंदर की एनर्जी को दिखाया गया है. जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

अब जैसा कि आप जानते हैं कि रणबीर सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हैं. ऐसे में आलिया भट्ट ने फिल्म की को-स्टार और एक पत्नी का फर्ज निभाते हुए उनके इस सॉन्ग को इंस्टाग्राम (Alia Bhatt instagram post) पर पोस्ट किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि रणबीर कभी अपने गुरु अमिताभ बच्चन से विद्या लेते दिखाई देते हैं, कभी उनके अंदर से आग निकलती दिखती है, तो कभी वो अपने अंदर की एनर्जी को दिखा रहे हैं. इस दौरान एक्टर घोड़े पर जाते भी दिखाई देते हैं. जबकि उनके पीछे आग के आकार का पक्षी उड़ता नज़र आता है. इस वीडियो (Deva Deva song) को शेयर किए अभी कुछ ही समय हुआ है, लेकिन इस पर लाखों लाइक्स आ गए हैं. आलिया ने इसे शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, 'अंदर की आग को महसूस करें. देवा देवा आउट हो गया है.' वीडियो में देखा जा सकता है कि सॉन्ग की क्लिप के अलावा फिल्म की रिलीज को लेकर भी जानकारी दी गई है. 

वहीं, अब बढ़ें फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के बारे में अन्य जानकारी की तरफ तो इसमें आलिया और रणबीर के साथ अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय लीड रोल (Brahmastra starcast) में होने वाले हैं. इसके अलावा शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण का नाम भी सामने आ रहा है. अयान मुखर्जी (Ayan Mukherji Brahmastra) के निर्देशन में बनी ये फिल्म 09 सितम्बर, 2022 को पर्दे पर रिलीज (Brahmastra release date) की जाएगी. जिसके लिए उनके फैंस में काफी एक्साइटमेंट है.