logo-image

'पहले गलती करो, फिर माफी मांगो' का चलन बॉलीवुड में शुरू, ये स्टार्स लिस्ट में शामिल

बॉलीवुड काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है. जिसमें कभी फिल्म को लेकर तो कभी फिल्म स्टार को लेकर बॉयकॉट ट्रेंड चलने लगता है. आज हम आपको ऐसे ही स्टार्स के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने गलती कर माफी मांग ली.

Updated on: 25 Aug 2022, 03:36 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री काफी समय से लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. जिसमें कभी तो फिल्म को लेकर तो कभी फिल्म स्टार को लेकर बॉयकॉट ट्रेंड (Bollywood boycott trend) चलने लगता है. जिसकी वजह होती हैं उनके द्वारा की गई गलतियां. वहीं, कई कलाकार ऐसे भी रहे. जिन्होंने गलतियां करने के बाद माफी मांगी. इस लिस्ट में आमिर खान, अक्षय कुमार, रणबीर कपूर जैसे कलाकारों का नाम शामिल है. आज हम आपको ऐसे ही कलाकार, उनकी की गई गलती और फिर मांगी गई माफी के बारे में बताने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

रणबीर कपूर 
आपको याद हो तो बीते दिनों रणबीर (Ranbir Kapoor) ने अपनी पत्नी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) संग एक इंटरव्यू के दौरान उनके बेबी बंप को 'फैलोड' (Ranbir Kapoor on pehloed comment) कह डाला था. उनका मजाक भी बनाया था. इस दौरान की क्लिप वायरल होने पर उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा. जिसके बाद अब उन्होंने 'ब्रह्मास्त्र' (Ranbir Kapoor at brahmastra promotional event) के प्रमोशनल इवेंट में आलिया पर किए गए अपने मजाक के लिए माफी मांगी है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आमिर खान
आमिर खान (Aamir Khan) और उनकी बीवी किरण राव द्वारा देश पर दिए गए बयान के चलते लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. जिसका बुरा असर उनकी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Aamir Khan Laal Singh Chaddha) की कमाई पर देखने को मिला. एक्टर की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई. हालांकि, इससे पहले ही आमिर ने फिल्म के प्रमोशनल इवेंट में लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए दुख जताया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार
कुछ महीनों पहले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) द्वारा किया गया गुटखे का ऐड तो आपको याद ही होगा. जिसको लेकर काफी बवाल मचा था. जिसके बाद आखिरकार एक्टर ने माफी (Akshay Kumar apologises for gutkha ad) मांगी थी. साथ ही कहा था कि वो आगे से ऐसे विज्ञापन नहीं करेंगे और इस ऐड से मिली रकम को नेक काम में लगा देंगे.