logo-image

Ranbir Kapoor: ऊर्फी जावेद के कपड़े देख रणबीर ने तोड़ी चुप्पी, कहा 'Bad Taste'

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), जिन्हें हाल ही में फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' (Tu Jhoothi Mai Makkar) में देखा गया था, को हाल ही में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के टॉक शो में देखा गया था.

Updated on: 18 Mar 2023, 01:26 PM

New Delhi:

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), जिन्हें हाल ही में फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' (Tu Jhoothi Mai Makkar) में देखा गया था, को हाल ही में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के टॉक शो में देखा गया था. जहां अभिनेता ने फैशन सेंस से जुड़ी अपनी पसंद के बारे में कई बातें बताई. साथ ही बिग बॉस ओटीटी फेम ऊर्फी जावेद (Uorfi Jawed) के ड्रेसिंग सेंस की आलोचना भी की. ऊर्फी जावेद को अक्सर अनोखे कपड़े पहने पैपराजी द्वारा स्पॉट किया जाता है. 

आपको बता दें कि, मिर्ची प्लस के लिए बातचीत के दौरीन करीना कपूर, रणबीर को करीना ने कार्ड्स दिखाए, जिन पर अलग-अलग लुक में एक्टर्स की तस्वीरें थीं. हालाँकि, ट्विस्ट यह था कि एक्टर्स के चेहरे नहीं दिखाए गए थे और रणबीर को एक्टर का नाम गेस करना था. रणबीर ने अभिनेताओं को उनकी ड्रेस के आधार पर सही ढंग से पहचाना और इसे "गुड टेस्ट" या "बैड टेस्ट" की रेटिंग दी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

इसके बाद, करीना ने ऊर्फी का एक प्लेकार्ड दिखाया और कहा, "मुझे लगता है कि आप जानते हैं कि यह व्यक्ति कौन है." रणबीर ने जवाब देते हुए कहा, "क्या यह उर्फी है?" उन्होंने आगे कहा, “मैं इस तरह के फैशन का बहुत बड़ा फैन नहीं हूं. लेकिन मेरा मानना ​​है कि हम आज एक ऐसी दुनिया में रह रहे हैं जहां आप अपनी त्वचा में सहज हैं...' करीना ने उन्हें बीच में रोकते हुए पूछा, 'गुड टेस्ट' या 'बैड टेस्ट' , रणबीर.' एक्टर ने जवाब दिया, 'बैड टेस्ट'."इसके बाद करीना ने उन्हें गाउन में प्रियंका चोपड़ा का प्लेकार्ड दिखाया. रणबीर ने कहा, “PeCee बहुत बढ़िया है. तो, निश्चित रूप से गुड टेस्ट."

यह भी पढ़ें - Zwigato BO Collection: बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाया कपिल का जलवा, 'ज्विगाटो' ने पहले दिन की इतनी कमाई

अपने अनूठे पहनावे के लिए अक्सर सुर्खियां बटोरने वाली ऊर्फी ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh), मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सहित कुछ बॉलीवुड हस्तियों का ध्यान खींचा है. ऊर्फी अपने लुक्स को लेकर बी-टाउन में अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती हैं.