logo-image

Pamila Chopra Death: रणबीर ने उठाई आलिया की चप्पल, फैंस ने जमकर किया ट्रोल

आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) की मां पामेला चोपड़ा (Pamela Chopra) के निधन के बाद से लगातार उनके घर सेलिब्रिटीज के पहुंचने का सिलसिला जारी है.

Updated on: 21 Apr 2023, 11:36 PM

मुंबई :

आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) की मां पामेला चोपड़ा (Pamela Chopra) के निधन के बाद से लगातार उनके घर सेलिब्रिटीज के पहुंचने का सिलसिला जारी है. इन सबके बीच बॉलीवुड एक्टर्स रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को भी इनके घर के अंदर जाते हुए देखा गया. चोपड़ा निवास में एंट्री करने वाले रणबीर और आलिया का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में रणबीर का अपनी पत्नी आलिया के प्रति बर्ताव फैंस का दिल जीत रहा है. कपल का ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गया है सभी का दिल जीत रहा है. सिंगर, प्रोड्यूसर और स्क्रीनराइटर पामेला चोपड़ा 74 साल की थीं और गुरुवार को उनका निधन हो गया. 

वीडियो में रणबीर कपूर और आलिया फिल्ममेकर के घर पहुंचते नजर आ रहे हैं. कपल व्हाइट कलर के आउटफिट पहना हुआ है. एंट्रेंस पर पहुंचकर आलिया ने अपनी चप्पल उतार दी. वहीं रणबीर जो उनके पीछे चल रहे हैं, , बिना किसी संकोच के आलिया की चप्पल अपने हाथ से उठाकर एक कोने में रख देते हैं, जिससे उनका रास्ता ब्लॉक न हो. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक पैपराज़ी अकाउंट द्वारा वीडियो साझा किए जाने के तुरंत बाद, फैंस ने सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बौछार कर दी.  एक सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट किया, "मर्द सिर्फ अपनी पसंदिदा औरत की चप्पल उठाते हैं (पुरुष केवल अपने पसंदीदा व्यक्ति की देखभाल कर सकते हैं)" "जिस तरह से वह आलिया के सैंडल को उठाते हैं,".  किसी और ने कमेंट किया, 'पब्लिसिटी स्टंट.' वहीं कुछ यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया है, एक ने लिखा, मंदिर के सामने रख दी. दूसरे ने लिखा, आलिया ने सही उतारी थी और रणबीर ने कैमरा देखकर मंदिर के सामने रख दी. 

संजय, अनिल कपूर समेत कई सितारों ने की शिरकत 

 वहीं रणबीर और आलिया के अलावा, कई अन्य हस्तियों ने भी चोपड़ा परिवार से मुलाकात की है. इससे पहले जया बच्चन और श्वेता बच्चन को कार्यक्रम स्थल पर पहुंचते देखा गया था. करीना कपूर, सैफ अली खान से लेकर करण जौहर और काजोल, अजय देवगन से लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी तक, कई लोग प्यार और समर्थन देने आए. अनिल कपूर और संजय कपूर भी अपने परिवार के साथ पहुंचे.

 बता दें पामेला चोपड़ा (Pamela Chopra) ने लीलावती अस्पताल में अंतिम सांस ली, उन्हें निमोनिया होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वह फिल्म निर्माता यश चोपड़ा की पत्नी थीं और उनके परिवार में उनके बेटे, फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा और अभिनेता उदय चोपड़ा हैं. वह रानी मुखर्जी की सास थीं.