logo-image

रणबीर-आलिया की शादी की रस्में शुरू, इस अंदाज में पहुंचीं दुल्हन की ननद

सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मां नीतू कपूर बहन रिद्धिमा कपूर साहनी और नीतू कपूर की पोती की तस्वीरें वायरल हो रही हैं

Updated on: 13 Apr 2022, 02:43 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड पावर कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के लिए बी-टाउन की तैयारी पूरी हो चुकी है. दोनों की शादी से पहले होने वाले सेलीब्रेशन के लिए मेहमान आने शुरु हो गए हैं. सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर बहन रिद्धिमा कपूर साहनी और नीतू कपूर की पोती की तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें सभी रणबीर के वास्तु घर पर पहुंचते दिखाई दे रहे हैं. रणबीर कपूर के प्री-वेडिंग फंक्शन में शामिल होने के लिए रिद्धिमा कपूर साहनी के पति भरत साहनी भी पहुंचे हैं.

यह भी पढ़ें: Ranbir-Alia से पहले इन सेलेब्स ने सीक्रेट रखी शादी, लिस्ट में हैं बड़े-बड़े नाम

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं इससे पहले नताशा नंदा भी नीले रंग के ट्रेडिशनल लुक और मैचिंग फेसमास्क के साथ रणबीर के घर के बाहर स्पॉट हुई थीं. इसके साथ ही रणबीर कपूर की बुआ रीमा जैन भी थीं. कपूर परिवार के तीनों घरों रणबीर के वास्तु निवास, आरके स्टूडियो और कृष्णा राज बंगले को रोशनी से सजाया गया है. जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. बता दें कि रणबीर और आलिया एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं. दोनों के प्यार की शुरुआत फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान हुई. इस साल अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' भी रिलीज हो रही है. फैंस रणबीर और आलिया को पहली बार बड़ी स्क्रीन पर साथ काम करते हुए देखने के लिए बेताब हैं. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी नजर आएंगी.