News Nation Logo
Banner

'बाहुबली' के 'भल्लालदेव' राणा दग्गूबाती बनना चाहते हैं वेब सीरीज का हिस्सा

राणा अपनी तेलुगू फिल्म 'नेने राजू, नेने मंत्री' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जो शुक्रवार को सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही है।

IANS | Updated on: 11 Aug 2017, 04:08:45 PM
राणा दग्गूबाती (इंस्टाग्राम)

राणा दग्गूबाती (इंस्टाग्राम)

चेन्नई:

शो 'नंबर 1 यारी' से टेलीविजन पर आगाज कर चुके फिल्म 'बाहुबली' के अभिनेता राणा दग्गूबाती का कहना है कि उनकी वेब सीरीज का हिस्सा बनने की भी योजना है। हालांकि उन्हें लगता है कि बाजार पर्याप्त रूप से परिपक्व नहीं है। लोकप्रिय शो 'नंबर 1 यारी' की सफलतापूर्वक मेजबानी कर चुके राणा का कहना है कि उन्हें अभी भी बहुत कुछ जानना-समझना है।

राणा ने बताया, 'टेलीविजन एक शानदार माध्यम है, लेकिन मेरे जैसे अभिनेता के लिए जानने-समझने के लिए यह अभी भी नया है। इस स्पेस को नागार्जुन और चिरंजीवी जैसे वरिष्ठ अभिनेताओं ने एक्सप्लोर किया है, लेकिन तारक (जूनियर एनटीआर) और मैं अभी भी इसे जान रहे हैं।'

ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा ने किया अपनी आने वाली फिल्म को लेकर नया खुलासा

जूनियर एनटीआर फिलहाल रियलिटी शो 'बिग बॉस' के तेलुगू संस्करण की मेजबानी कर रहे हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या टेलीविजन पर उनकी मौजूदगी वेब सीरीज के स्पेस को बढ़ा सकता है तो राणा ने कहा, 'हम कई चीजें लिख रहे हैं और बना रहे हैं। बाजार ज्यादा परिपक्व नहीं है और हम अभी तक इसका आकार नहीं जानते हैं। आप एक लाख के बजट में भी कुछ कर सकते हैं और एक करोड़ के बजट में भी..इसमें समय लगेगा।'

राणा अपनी तेलुगू फिल्म 'नेने राजू, नेने मंत्री' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जो शुक्रवार को सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही है।

ये भी पढ़ें: आमिर खान के बेटे जुनैद खान जल्द करने वाले हैं एक्टिंग में डेब्यू

First Published : 11 Aug 2017, 10:49:34 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Rana Daggubati

वीडियो