logo-image

राणा दग्गुबाती, वेंकटेश रे डोनोवन के हिंदी रूपांतरण में अभिनय करेंगे

राणा दग्गुबाती, वेंकटेश रे डोनोवन के हिंदी रूपांतरण में अभिनय करेंगे

Updated on: 22 Sep 2021, 04:15 PM

मुंबई:

अमेरिकी शो रे डोनोवन के हिंदी रूपांतरण में अभिनेता राणा दग्गुबाती पहली बार अपने स्टार अंकल वेंकटेश के साथ पर्दे पर नजर आएंगे। इस सीरीज का नाम राणा नायडू रखा गया है।

एक्शन ड्रामा राणा नायडू के जीवन का अनुसरण करेगा, बॉलीवुड में हर किसी के लिए जाने-माने आदमी के पास सब होते हैं जब उन्हें कोई समस्या होती है। करन अंशुमान शो-रनर और निर्देशक हैं और उनके साथ सह-निर्देशन में शामिल होने वाले सुपर्ण वर्मा हैं।

सीरीज के बारे में बोलते हुए, राणा दग्गुबाती कहते हैं, यह मेरे लिए पहली बार बहुत खास है। मेरे चाचा वेंकटेश के साथ काम करना और नेटफ्लिक्स के साथ लंबे समय तक कहानी सुनाना जो हम दोनों ने अपने करियर में किया, उससे बिल्कुल अलग है। मैं एक क्रू और एक मंच के साथ रहकर बेहद खुश हूं जो इसे सबसे अच्छी तरह जानता है। यह चुनौतीपूर्ण और नया होगा और निश्चित रूप से मजेदार होने वाला है और जल्द ही इसके फिल्मांकन की उम्मीद है।

वेंकटेश ने कहा, मैं राणा (दग्गुबाती) के साथ काम करने का इंतजार नहीं कर सकता, हम सेट पर एक धमाका करने जा रहे हैं और यह शो हमारे लिए काम करने के लिए एकदम सही प्रोजेक्ट है। मैं खुद रे डोनोवन का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और पूरी टीम खींच रही है यह सुनिश्चित करने के लिए कि हम इसके साथ न्याय करें।

शो नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा और प्रारूप अधिकार वायाकॉमसीबीएस ग्लोबल डिस्ट्रीब्यूशन ग्रुप द्वारा लाइसेंस प्राप्त हैं।

मोनिका शेरगिल, वीपी, कंटेंट, नेटफ्लिक्स इंडिया ने कहा, हम पावरहाउस कलाकारों और सितारों राणा दग्गुबाती और वेंकटेश दग्गुबाती को नेटफ्लिक्स में लाने के लिए उत्साहित हैं। रिकॉर्ड तोड़ अंतर्राष्ट्रीय शो और गतिशील जोड़ी के साथ दर्शकों को एक बेदम सवारी पर ले जाएगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.