News Nation Logo

एक्टिंग छोड़ बॉडीगार्ड बने Rana Daggubati, इस एक्ट्रेस की सुरक्षा में हैं तैनात!

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 14 Jun 2022, 03:31:04 PM
Rana Daggubati

राणा दग्गुबाती कर रहे साई पल्लवी की सुरक्षा (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) साउथ इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग की. लेकिन उनकी पर्सनालिटी देखकर एक बार को किसी को भी लग सकता है कि राणा दग्गुबाती कोई बॉडीगार्ड हैं या पहलवान हैं. वो अभी तक तो एक्टर ही थे. लेकिन अब लग रहा है कि राणा दग्गुबाती एक्टर से बॉडीगार्ड (Rana Daggubati turns bodyguard) बन गए हैं. जी हां, हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि उनकी एक वीडियो (Rana Daggubati viral video) सामने आयी है. जिसमें वो जगह-जगह पर साई पल्लवी (Rana Daggubati Sai Pallavi) की सुरक्षा करते नज़र आ रहे हैं. 

वीडियो को साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी (Sai Pallavi viral video) के एक फैन पेज से शेयर किया गया है. जिसमें देखा जा सकता है कि साई पल्लवी अपने फैंस से मिल रही होती हैं. जबकि राणा दग्गुबाती उन्हें भीड़ से घिरने से बचा रहे होते हैं. ऐसा वो एक बार नहीं, बल्कि अलग-अलग जगह कई बार करते हैं. वहीं, क्लिप के बीच में एक जगह पर तो राणा एक्ट्रेस को छाते से ढकते भी दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा आखिर में देखा जा सकता है कि पल्लवी इसी बारे में बात कर रही हैं. उनकी ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जिस पर फैंस तरह-तरह के कमेंट्स कर राणा की तारीफ कर रहे हैं और उन्हें असल जेंटलमेन बता रहे हैं.

खैर, आपको बता दें कि राणा दग्गुबाती और साई पल्लवी की फिल्म 'विराटा पर्वम' (Virata Parvam) जल्द ही पर्दे पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में एक्टर के किरदार को लेकर उनसे कई बार सवाल किया जा चुका है कि वो किसी एक्शन फिल्म में भी काम कर सकते हैं. तो उन्होंने ऐसे छोटे रोल वाली फिल्म में काम क्यों किया. जिसके जवाब उन्होंने फिल्म के एक इवेंट में दिया. जिस दौरान उन्होंने (Rana Daggubati latest statement) कहा, 'फिल्म पूरी तरह से साई पल्लवी के शो पर आधारित है. साई पल्लवी एक्सेप्शनल परफॉर्मर हैं. मेरी जगह किसी और एक्टर को ढूंढा जा सकता था. लेकिन पल्लवी ने जो एक्टिंग की है, वैसा कोई दूसरा नहीं कर सकता था.' इसके साथ ही राणा दग्गुबाती ने ये भी बताया कि इस फिल्म को केवल तेलुगू में ही क्यों रिलीज किया गया. उनका कहना था कि क्योंकि फिल्म पूरी तरह से तेलुगु दर्शकों की संवेदनाओं के लिए अपील करती है. आपको बताते चलें कि ये फिल्म 17 जून को पर्दे पर रिलीज (Virata Parvam release date) की जाएगी. 

 

 

First Published : 14 Jun 2022, 03:31:04 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.