logo-image

कमल की गैरमौजूदगी में बिग बॉस तमिल 5 को होस्ट करेंगी राम्या कृष्णन

कमल की गैरमौजूदगी में बिग बॉस तमिल 5 को होस्ट करेंगी राम्या कृष्णन

Updated on: 27 Nov 2021, 09:25 PM

चेन्नई:

दिग्गज अभिनेत्री राम्या कृष्णन लोकप्रिय टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस तमिल के पांचवें सीजन की मेजबानी तब तक करेंगी, जब तक कि शो के मूल होस्ट कमल हासन कोविड से उबरकर वापस नहीं आ जाते।

कमल हासन का वर्तमान में चेन्नई के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

शनिवार को, रियलिटी शो के निर्माताओं ने एक प्रोमो डाला, जिसमें कमल हासन अस्पताल से बोलते हुए दिखाई दे रहे थे। अभिनेता ने अभिनेत्री राम्या कृष्णन को एक दोस्त के रूप में पेश किया, जिसने उन्हें बिना ब्रेक के शो का संचालन करने में मदद करने की पेशकश की थी।

दिलचस्प बात यह है कि जिस प्रोमो में राम्या कृष्णन को पेश किया गया था, उसका बैकग्राउंड स्कोर बाहुबली का संगीत था। दक्षिण भारतीय अभिनेत्री को ब्लॉकबस्टर में शिवगामी के रूप में उनकी शानदार भूमिका के लिए देश भर में जाना जाता है।

यह खबर सामने आने के तुरंत बाद कि कमल कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं, सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से अटकलें लगाई जा रही थीं कि अभिनेता की अनुपस्थिति में शो की मेजबानी कौन करेगा। अफवाहों ने सुझाव दिया कि अभिनेत्री श्रुति हासन को शो के निर्माताओं द्वारा कमल हासन की अनुपस्थिति में सप्ताहांत के एपिसोड की मेजबानी करने के लिए संपर्क किया गया था। ऐसी भी अफवाहें थीं कि राम्या कृष्णन और विजय सेतुपति को इसी उद्देश्य के लिए संपर्क किया गया था।

शनिवार को प्रोमो के साथ अटकलों पर विराम लग गया, जिसमें दिखाया गया था कि यह राम्या कृष्णन होंगी जो इसे होस्ट करेंगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.