logo-image

प्रभास की फिल्म को लेकर दिखी फैंस की दीवानगी, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ 'Adipurush'

इस खास मौके पर प्रभास (Prabhas) और कृति सैनन (Kirti sanon) के फैंस सोशल मीडिया पर प्रभास (Prabhas) की फिल्‍म 'आदिपुरुष' (Adipurush) के पोस्टर को शेयर कर रहे हैं

Updated on: 21 Apr 2021, 01:29 PM

highlights

  • ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा #Adipurush
  • आज फिल्म से प्रभास का पोस्टर भी रिलीज किया जाएगा
  • फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

नई दिल्ली:

देशभर में आज रामनवमी का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है. इस खास मौके पर प्रभास (Prabhas) और कृति सैनन (Kirti sanon) के फैंस सोशल मीडिया पर प्रभास (Prabhas) की फिल्‍म 'आदिपुरुष' (Adipurush) के पोस्टर को शेयर कर रहे हैं. जिसकी वजह से ट्विटर पर #Adipurush ट्रेंड होने लगा है. प्रभास (Prabhas) सैफ अली खान और कृति सेनन (Kirti sanon) की फिल्‍म 'आदिपुरुष' (Adipurush) एनाउंटमेंट के बाद से ही सुर्खियों में है. खबरों के मुताबिक, आज राम नवमी के मौके पर फिल्म से 'राम' के रूप में प्रभास का फर्स्‍ट लुक (Prabhas First Look) रिलीज किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: बी प्राक ने फैंस को समर्पित किया राष्ट्रीय पुरस्कार

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

वहीं बीते दिनों फिल्‍म 'आदिपुरुष' (Adipurush) में सीता का किरदार निभा रहीं कृति सेनन (Kirti Sanon) को एयरपोर्ट पर देखा गया. इस दौरान कृति सेनन (Kirti Sanon) के हाथ में  'रामायण' (Ramayan) पुस्‍तक नजर आई जिसके बाद से कृति सुर्खियों में हैं. फिल्म में कृति सैनन 'सीता' के रोल में नजर आने वाली हैं और साफ जाहिर है कि वह इसके लिए खास तैयारियां कर रही हैं. वहीं फिल्म में प्रभास 'राम' के किरदार में हैं, सैफ अली खान 'रावण' बने हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

यह भी पढ़ें: विराट कोहली ने अनुष्का के साथ शेयर की Photo, फैंस ने किए ऐसे कमेंट

फिल्म में  'प्‍यार का पंचानामा 2' फेम सनी सिंह (Sunny Singh) भी नजर आएंगे. हालांकि अब तक सनी के किरदार से पर्दा नहीं उठा है. कयास लगाए जा रहे हैं कि सनी लक्ष्मण के किरदार में नजर आ सकते हैं.

यह भी पढ़ें: अजय देवगन 'रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस' से कर रहें हैं डिजिटल डेब्यू

ओम राउत के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. कुछ दिन पहले फिल्म के पोस्टर को रिलीज करते हुए इसकी रिलीज डेट से पर्दा उठाया गया था. फिल्म की कहानी अच्‍छाई और बुराई की लड़ाई' पर आधारित है. फिल्म भारतीय महाकाव्य रामायण का एक ऑनस्क्रीन रूपांतरण है. फिल्म निर्माता ओम राउ की पिछली ब्लॉकबस्टर फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' थी.