logo-image

रामदास आठवले को शक, सुशांत की 'हत्या' में रिया चक्रवर्ती का हाथ!

केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले (Ramdas Athwale) ने शुक्रवार को फरीदाबाद (Faridabad) में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh) के परिवार (Sushant sing Rajput family) से मुलाकात की. उन्होंने सुशांत के पिता केके सिंह और बहन रानी से मुलाकात की.

Updated on: 28 Aug 2020, 02:59 PM

फरीदाबाद:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh) आत्महत्या मामले में शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से मुलाकात की. आठवले फरीदाबाद पहुंचे जहां सुशांत के पिता अपनी बेटी रानी के पास ठहरे हुए हैं. रामदास आठवले (Ramdas Athwale) ने दोनों से मुलाकात के बाद उन्हें दिलासा दिलाया कि उनके इस मामले में उन्हें न्याय जरूर मिलेगा. मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि उन्हें शक है कि सुशांत की हत्या की गई है. इन्होंने यह भी कहा कि इसके पीछे रिया का हाथ हो सकता है. 

यह भी पढ़ेंः भारत के पास 2021 की शुरुआत में होगी कोरोना वायरस की वैक्सीन

सुशांत के पिता से मुलाकात के बाद आठवले ने मीडिया से बातचीत में कहा कि 'मैंने पहले ही आशंका जताई थी सुशांत सिंह की हत्या हो सकती है. ऐसे में अब इस मामले की सीबीआई जांच भी हो रही है. मैंने सुशांत के परिवार से कहा कि हम आपके साथ हैं. हम आपके दुख में शामिल हैं. पूरा देश आपके साथ है... जिन लोगों ने सुशांत को खुदकुशी के लिए मजबूर किया या किसी ने हत्या की, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए.'

यह भी पढ़ेंः विमान यात्राओं में मिली सिर्फ पैक्ड फूड की इजाजत, बिना मास्क के यात्रा पर रोक

आठलवे ने कहा कि मैंने इस मामले में पहले ही सीबीआई जांच की मांग की थी. उन्होंने कहा कि उन्हें शक है कि सुशांत आत्महत्या नहीं कर सकते हैं हो सकता है कि उनकी हत्या हुई हो. उन्होंने कहा कि सुशांत मामले की अलग-अलग ऐंगल से जांच हो रही है कोई लापरवाही नहीं होगी.