logo-image

Dipika Chikhlia स्वतंत्रता दिवस पर कर बैठीं इतनी बड़ी गलती, लोगों को न हुई बर्दाश्त

रामायण की सीता यानी दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) का किरदार आज भी काफी पसंद किया जाता है. लेकिन इस बीच उन्होंने कुछ ऐसा कर डाला है, जिसके चलते उन्हें खूब ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है.

Updated on: 15 Aug 2022, 07:06 PM

नई दिल्ली:

रामायण की सीता यानी दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) का किरदार आज भी काफी पसंद किया जाता है. वहीं, एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. अब जबकि आज पूरा देश स्वतंत्रता दिवस मना रहा है. तो इस खास मौके पर वो कोई तस्वीर शेयर न करें और अपने फैंस को बधाई न दें, ऐसा हो नहीं सकता. लेकिन इसी पोस्ट (Dipika Chikhlia post) को शेयर करते हुए दीपिका इतनी बड़ी गलती कर बैठीं हैं कि अब उन्हें लोगों की तरफ से खूब ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. तो दीपिका ने ऐसा क्या कह दिया, ये हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

बता दें कि ये पोस्ट एक्ट्रेस ने अपने ट्वीटर पेज (Dipika Chikhlia twitter page) से की है. जिसमें देखा जा सकता है कि वो व्हाइट कलर का एथनिक आउटफिट पहने हुए हैं. वहीं, साथ में उन्होंने तिरंगा ले रखा है और एक हाथ से सैल्यूट कर रहीं हैं. इसके साथ उन्होंने स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी. लेकिन पाकिस्तान के पीएम को टैग कर बैठी. फिर क्या था, जहां कुछ लोगों ने उन्हें अपना कैप्शन ठीक करने के लिए कहा. जबकि कुछ ने एक्ट्रेस को खूब खरी-खोटी सुना डाली. 

खैर, बात कर ली जाए एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया के वर्कफ्रंट (Dipika Chikhlia upcoming projects) की तो फिलहाल तो वो किसी प्रोजेक्ट पर काम नहीं कर रहीं हैं. लेकिन इससे पहले एक्ट्रेस कई हिंदी, गुजराती, तमिल, तेलुगू, कन्नड़, बंगाली फिल्मों में दिख चुकीं हैं. जिसमें हमेशा की तरह दीपिका को उनकी एक्टिंग के लिए खूब सराहना मिली है. लेकिन रामायण में निभाया गया उनकी किरदार 'सीता' काफी फेमस हुआ. जिसे आज भी लोग उतने ही चाव से देखते हैं और एक्ट्रेस की तारीफ भी करते हैं.