logo-image

Adipurush teaser : लेजेंड एक्टर्स को नहीं लुभा पाया टीजर, 'मटियामेट' हो गया बजट

प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' का टीजर (Adipurush teaser) हाल ही में आउट किया गया. लेकिन रिलीज के साथ ही इसकी ट्रोलिंग का सिलसिला भी शुरू हो गया.

Updated on: 05 Oct 2022, 05:14 PM

नई दिल्ली:

प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' का टीजर (Adipurush teaser) हाल ही में आउट किया गया. लेकिन रिलीज के साथ ही इसकी ट्रोलिंग का सिलसिला भी शुरू हो गया. लोगों ने किरदारों को कास्ट करने से लेकर, उनके लुक, वीएफएक्स को लेकर मेकर्स को बुरी तरह लताड़ा है. इस बीच हाल ही में लेजेंड एक्टर्स के रिएक्शन (Legend actors on Adipurush) आने भी शुरू हो गए हैं. जिसे सुनकर लग रहा है कि लुभाने में फिल्म 'आदिपुरुष' का टीजर नाकामयाब रहा. इतना ही नहीं, इसके बजट पर भी सवाल उठने लगे हैं. लोगों का कहना है कि वीएफएक्स (Adipurush VFX) पर करोड़ों रुपये खर्च करने का कोई फायदा नहीं हुआ. आज हम इसी पर बात करने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें- Movies : Prabhas के लिए 'Bahubali' लेकर आयी 'पनौती', नहीं दे पा रहे हिट!

'शक्तिमान' फेम मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna on Adipurush) ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "हर कोई मुझसे सहमत नहीं हो सकता है, लेकिन हिंदू भगवान श्वार्ज़नेगर की तरह सुंदर नहीं हैं. वे बॉडीबिल्डर नहीं हैं, उनके चेहरे पर एक नरम, विनम्र और भव्य रूप है. कोई यह दावा नहीं कर सकता कि वे राम जी या कृष्ण जी से मिले थे, लेकिन इतने सालों में हमने जो कुछ भी देखा है, उससे हम मानते हैं कि राम की दाढ़ी या मूंछ नहीं थी."

उन्होंने (Mukesh Khanna latest statement) आगे कहा, "आप हमारे किरदारों का लुक नहीं बदल सकते. सैफ अली खान के किरदार को मुगल लुक दिया गया है. क्या आप मज़ाक कर रहे हैं? सीधे तौर पर कहने के लिए माफ करें, लेकिन फिल्म नहीं चलेगी. वीएफएक्स के साथ या 100 - 1000 करोड़ रुपये खर्च करके आप रामायण नहीं बना सकते. यह मूल्यों, चरित्र-चित्रणों और प्रदर्शनों पर आधारित है. लेकिन आप इसे अवतार जैसा बनाना चाहते हैं, तो यह दावा न करें कि आप रामायण बना रहे हैं. मैं अमीर लोगों को चेतावनी देना चाहता हूं कि 'अपने पैसे का इस्तेमाल हमारे कर्मकांडों, धर्मों या महाकाव्यों को बदलने के लिए न करें."

इससे पहले मशहूर शो 'रामायण' में सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhlia on Adipurush teaser) ने भी 'आदिपुरुष' पर प्रतिक्रिया दी थी. जिसमें उन्होंने कहा था, "मैंने आदिपुरुष का टीज़र देखा है. रामायण सच्चाई और नैतिकता की कहानी है. मैं रामायण को वीएफएक्स से नहीं जोड़ती, यह इस पर मेरा निजी विचार है."