logo-image

Viral Video : Dussehra के दिन अपने भक्तों को छोड़कर जा रहे 'राम'! लोग लगा रहे जय-जयकार

आज पूरा देश विजयादशमी (Dussehra) मना रहा है. अब जैसा कि आप जानते हैं कि राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल (Arun Govil) को लोग असल में भगवान की तरह पूजते हैं. उनका एक वीडियो हाल ही में वायरल हो रहा है.

Updated on: 05 Oct 2022, 09:34 PM

नई दिल्ली:

आज पूरा देश विजयादशमी (Dussehra) मना रहा है. अब जैसा कि आप जानते हैं कि राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल (Arun Govil) को लोग असल में भगवान की तरह पूजते हैं. लोगों के मन में एक्टर के लिए वही आस्था है, जो साक्षात श्रीराम (Arun Govil as Shree Ram) के लिए है. इसकी झलक हाल ही में सोशल मीडिया पर देखने को मिली थी. लेकिन इस बीच हाल ही में एक वीडियो (Arun Govil viral video) सामने आयी. जिसमें वो एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए हैं. लेकिन इस पर प्रतिक्रिया देते हुए लोगों ने कह डाला है कि 'राम' अपने भक्तों को छोड़कर जा रहे हैं. आज हम आपको इसी के बारे में बताने वाले हैं. 

आपको बता दें कि ये वीडियो इंस्टेंट बॉलीवुड के इंस्टाग्राम पेज (Arun Govil instagram video) से वायरल हो रही है. जिसमें देखा जा सकता है कि एक्टर टी-शर्ट, पैंट और जैकेट पहने कैजुअल लुक में दिखाई दे रहे हैं. वो हाथ में बैग पकड़े पैप्स से बात करते दिख रहे हैं. इसी वीडियो पर कमेंट करते हुए लोगों ने 'जय श्री राम' की जयकार लगानी शुरू कर दी है. हालांकि, फिलहाल ये वीडियो सोशल मीडिया से हटा दी गई है. 

इससे पहले एक्टर की एक और वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा गई थी. जिसमें एक महिला गोविल के पैरों में पड़कर उनका आशीर्वाद लेती दिखाई दी थी. उस वीडियो को लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया था. जिसके बाद एक्टर ने मीडिया के साथ बातचीत में इस पर प्रतिक्रिया दी थी. जिसमें उन्होंने (Arun Govil on his viral video) बताया था, “सुबह के 6.30 बज रहे थे. महिला ने मुझे एयरपोर्ट पर देखा और चिल्लायी 'राम!' फिर उसने मेरा पैर पकड़ लिया और मेरे जूते पर अपना माथा रगड़ने लगी! मुझे नहीं पता था कि उस समय मैं क्या करूं, मैं उसे लेने के लिए झुक भी नहीं सका. जब वह थोड़ी शांत हुई तो मैंने उसे खड़ा करने की कोशिश की. उसने मुझे बताया कि उसका पति आईसीयू में है. वह एक पीला दुपट्टा मुझ पर डालना चाहती थी. लेकिन मैंने उससे कहा, 'यह दुपट्टा लो और अपने पति को पहना दो.''