logo-image

रवि तेजा की फिल्म रामाराव ऑन ड्यूटी 29 जुलाई को रिलीज के लिए तैयार

रवि तेजा की फिल्म रामाराव ऑन ड्यूटी 29 जुलाई को रिलीज के लिए तैयार

Updated on: 22 Jun 2022, 10:10 PM

हैदराबाद:

रवि तेजा की अनूठी एक्शन थ्रिलर रामाराव ऑन ड्यूटी पहले स्क्रीन पर आने वाली थी, लेकिन प्रोडक्शन संबंधी कारणों से इसे स्थगित कर दिया गया।

अब जब निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा कर दी है तो उन्होंने इसे अपनी सोशल मीडिया वेबसाइटों के माध्यम से साझा किया।

नवोदित सरथ मंडावा द्वारा निर्देशित, रामाराव ऑन ड्यूटी 29 जुलाई को दुनिया भर में एक भव्य रिलीज होगी। चूंकि वास्तविक रिलीज की तारीख के लिए लगभग एक महीने बाकी हैं, निर्माताओं ने फिल्म को जितना संभव हो सके प्रचारित करने की योजना बनाई है।

एसएलवी सिनेमाज एलएलपी और आरटी टीमवर्क्‍स के तहत सुधाकर चेरुकुरी द्वारा निर्मित, रामाराव ऑन ड्यूटी एक्शन और रोमांचकारी तत्वों से भरपूर होगी और रवि तेजा एक पावर-पैक भूमिका में दिखाई देंगे।

फिल्म वास्तविक घटनाओं पर आधारित है। फिल्म में दो नायिकाएं हैं। दिव्यांशा कौशिक और राजिशा विजयन। उनकी वापसी में वेणु थोट्टमपुडी फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.