News Nation Logo

Money Laundering case : Jacqueline Fernandez लड़ रहीं खुद की इज्जत के लिए लड़ाई, क्या मिलेगी जीत?

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 26 Oct 2022, 01:13:44 PM
jacqueline fernandez

Jacqueline Fernandez's lawyer statement on Sukesh Chndrashekhar letter (Photo Credit: Social Media)

highlights

  • सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस को लिखा था लेटर
  • एक्ट्रेस के वकील का आया ऐसा जवाब
  • वकील ने की इज्जत के लिए लड़ने की बात

 

नई दिल्ली:  

जैकलीन फर्नांडिज (Jacqueline Fernandez) हाल ही में फिल्म 'राम सेतु' (Jacqueline Fernandez in Ram Setu) में अक्षय कुमार (Jacqueline Fernandez with Akshay Kumar) के साथ लीड रोल में दिखाई दी हैं. लेकिन इससे ज्यादा एक्ट्रेस सुकेश चंद्रशेखर (Jacqueline Fernandez Sukesh Chandrashekhar) से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग (Jacqueline Fernandez money laundering case) मामले की वजह से सुर्खियों में छाई हुईं हैं. इस बीच हाल ही में दिए इंटरव्यू में जैकलीन के वकील (Jacqueline Fernandez lawyer statement) प्रशांत पाटिल ने सुकेश के लेटर के बारे में बात की है. वकील ने अपने बयान में जैकलीन को निर्दोष करार दिया है. साथ ही कहा है कि एक्ट्रेस खुद को निर्दोष साबित करने के लिए ही लड़ रहीं हैं. ऐसे में निष्पक्ष जांच होनी चाहिए.

गौरतलब है कि हाल ही में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सुकेश से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन की जमानत याचिका (Jacqueline Fernandez bail application) का विरोध किया था. जिसके बाद अब जैकलीन के वकील पाटिल ने सुकेश के लेटर पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा है कि पत्र में उनके दावों की निष्पक्ष तरीके से 'गंभीरता से जांच' की जानी चाहिए. उनका कहना है, "अगर यह सुकेश चंद्रशेखर द्वारा लिखा गया है, तो उनके द्वारा लगाए गए आरोपों की गंभीरता से और निष्पक्ष रूप से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा जांच की जानी चाहिए. कानून के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत उनका बयान दर्ज किया जा सकता है और सच्चाई का पता लगाने के लिए जांच की जा सकती है.”

वकील ने आगे कहा, "किसी भी जांच का उद्देश्य सच्चाई का पता लगाना होना चाहिए. अगर अभियुक्त द्वारा कुछ तथ्य सामने लाए जाते हैं, तो भी एजेंसियों द्वारा निष्पक्ष रूप से जांच की जानी चाहिए. मैं दोहराता हूं, कि मेरी मुवक्किल निर्दोष है और वह नियमों का पालन कर अपनी गरिमा के लिए लड़ेंगी.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

आपको बताते चलें कि सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन का बचाव करते हुए लेटर (Sukesh Chandrashekhar letter for Jacqueline) जारी करते हुए कहा था, "यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि जैकलीन को पीएमएलए (मनी लॉन्ड्रिंग) मामले में आरोपी बनाया गया है...हम एक रिश्ते में थे और अगर मैंने उसे और उसके परिवार को गिफ्ट दिया, तो उनका क्या दोष है...उसने मुझसे प्यार करने और उसके साथ खड़े रहने के अलावा कभी कुछ नहीं मांगा..."

First Published : 26 Oct 2022, 01:13:44 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.