News Nation Logo

कंगना के धुरविरोधी राम गोपाल वर्मा भी हुए मुरीद, 'Thalaivi' की जमकर की तारीफ

कंगना को फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद से सोशल मीडिया पर फैंस और सेलेब्स से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म का ट्रेलर देखकर हर कोई कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के अभिनय का दीवाना हो गया है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 24 Mar 2021, 12:05:22 PM
kangana 03

राम गोपाल वर्मा ने की कंगना रनौत की तारीफ (Photo Credit: फोटो- @kanganaranaut Instagram)

highlights

  • राम गोपाल वर्मा ने की कंगना की तारीफ
  • कंगना की फिल्म थलाइवी का ट्रेलर 23 मार्च को रिलीज हुआ है
  • 'थलाइवी' 23 अप्रैल 2021 को रिलीज होगी 

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) के ट्रेलर रिलीज के बाद से सुर्खियों में हैं. 'थलाइवी' (Thalaivi) की कहानी एक्ट्रेस से पॉलिटिशन बनीं तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता की जिंदगी पर आधारित है. कंगना को फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद से सोशल मीडिया पर फैंस और सेलेब्स से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म का ट्रेलर देखकर हर कोई कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के अभिनय का दीवाना हो गया है. बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर और कंगना के आलोचक रहे राम गोपाल वर्मा  (Ram Gopal Verma) भी कंगना के फैन हो गए हैं.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: इमरान का किसिंग सीन देखने के बाद पत्नी ने किया था ऐसा हाल

राम गोपाल वर्मा  (Ram Gopal Verma) ने कंगना की फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) का ट्रेलर देखने के बाद ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैं कुछ बातों में और कुछ अतिशयोक्तियों पर आपसे असहमत हो सकता हूं, लेकिन मैं आपको सैल्यूट करता हूं सुपर डुपर थलाइवी के लिए फिल्म का ट्रेलर काफी अच्छा है और मैं ये कह सकता हूं कि जन्नत में जयललिता भी इस पर रोमांचित हो रही होंगी.' राम गोपाल वर्मा  (Ram Gopal Verma) ने इस ट्वीट के जरिए कंगना के अभिनय की तारीफ की है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

यह भी पढ़ें: 'हाथी मेरे साथी' और 'डी कंपनी' की रिलीज डेट टली, जानें क्या है वजह

कंगना की फिल्म के ट्रेलर लॉन्च की पार्टी मुंबई और चेन्नई में हुई थी. थलाइवी के ट्रेलर लॉन्च पर कंगना साड़ी पहनकर ही पहुंचीं थीं. कंगना इस मौके पर इतनी खूबसूरत लग रही थीं कि लोग उनपर से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे थे.  ट्रेलर लॉन्च के इस खास मौके पर कंगना ने कांजीवरम सिल्क साड़ी पहनी और बालों का जुड़ा बनाया और उसमें गजरा भी लगाया. माथे पर लाल बिंदी कंगना की खूबसूरती में चार चांद लगा रही थी. बता दें कि कंगना को 22 मार्च को अपने जन्मदिन से एक दिन पहले ही फिल्म 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी' और 'पंगा' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवार्ड मिला है. 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने चौथी बार ये पुरस्कार अपने नाम किया है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 24 Mar 2021, 11:23:48 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.