logo-image

राम गोपाल वर्मा ने लड़की: एंटर द गर्ल ड्रैगन के साथ ब्रूस ली को दी श्रद्धांजलि

राम गोपाल वर्मा ने लड़की: एंटर द गर्ल ड्रैगन के साथ ब्रूस ली को दी श्रद्धांजलि

Updated on: 08 Nov 2021, 04:55 PM

मुंबई:

राम गोपाल वर्मा की उनके करियर की सबसे महत्वाकांक्षी और सबसे महंगी फिल्म लड़की: एंटर द गर्ल ड्रैगन दोनों देशों के बीच गलवान गतिरोध के बाद चीन में रिलीज होने वाली पहली भारतीय फिल्म होगी।

आरजीवी, जो महान दीवार को फतह करने वाले और भारत और विदेशों में अपनी फिल्म को रिलीज करने के साथ-साथ सीमा के दूसरी तरफ रिलीज करने वाले पहले फिल्म निर्माता बने, चीन में हिंदी में सोमवार (8 नवंबर) को शाम 5 बजे लड़की और ड्रैगन गर्ल नाम की फिल्म का ट्रेलर जारी कर रहे हैं।

आरजीवी कहते हैं, जैसे सरकार द गॉडफादर को मेरी श्रद्धांजलि थी, पूजा भालेकर अभिनीत लड़की- एंटर द गर्ल ड्रैगन इतिहास में अब तक की सबसे बड़ी मार्शल आर्ट फिल्म एंटर द ड्रैगन को मेरी श्रद्धांजलि है, जिसमें प्रतिष्ठित ब्रूस ली ने अभिनय किया है।

दोनों देशों के बीच गलवान गतिरोध के बाद लड़की चीन में रिलीज होने वाली पहली भारतीय फिल्म होगी, जो साबित करती है कि मार्शल आर्ट और सिनेमा ने भारत और चीन को फिर से जोड़ दिया है।

आर्टसी मीडिया और चीनी प्रोडक्शन मेजर बिग पीपल द्वारा निर्मित, लड़की एक भारत-चीन सह-उत्पादन है जिसे मुंबई, गोवा और चीन में फिल्माया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.