logo-image

रामगोपाल वर्मा ने श्रीदेवी से कहा- अगर बन जाती शिवगामी तो प्रभास से ज्यादा होती मशहूर

यह फिल्म कई रिकॉर्ड्स तोड़ते और बनाते हुए भारतीय सिनेमा के इतिहास में दर्ज हो गई है।

Updated on: 09 May 2017, 03:12 PM

मुंबई:

'बाहुबली' फिल्म की स्क्रिप्ट और विजुअल्स से लेकर कलाकारों की जमकर तारीफ हो रही है। फिर चाहे प्रभास हो, राणा डग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी या राजमाता शिवगामी। वैसे तो राजमाता शिवगामी का किरदार निभाने वाली राम्या कृष्णनन की एक्टिंग की सराहना हो रही है, लेकिन वह एसएस राजामौली की पहली पसंद वो नहीं बल्कि श्रीदेवी थीं। श्रीदेवी की इस चूक पर डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा ने चुटकी ली है।

खबरों की मानें तो राजामौली ने जब श्रीदेवी को अप्रोच किया तो उन्होंने 6 करोड़ रुपये की मांग कर दी। राजामौली को यह रकम काफी ज्यादा लगी और उन्होंने राम्या कृष्णनन से संपर्क किया। वह ढाई करोड़ में काम करने को तैयार हो गईं और इस तरह श्रीदेवी दुनियाभर में सुर्खियां बटोरने वाली फिल्म का हिस्सा बनते-बनते रह गईं।

ये भी पढ़ें: 'बाहुबली 2' में प्रभास के बचपन का किरदार निभाने वाला कोई लड़का नहीं, बल्कि ये बच्ची है, देखें तस्वीरें

श्रीदेवी की इस गलती पर रामगोपाल वर्मा ने ट्वीट किया, 'मैं हैरान हूं कि आखिर @SrideviBKapoor ने बाहुबली 2 क्यों नहीं की? क्या शानदार फिल्म थी..इससे आपका करियर बन सकता था।'

इसके बाद रामगोपाल वर्मा ने दूसरा ट्वीट भी किया, 'अगर @SrideviBKapoor बाहुबली 2 कर लेती तो उन्हें प्रभास से ज्यादा ख्याति मिलती। इंग्लिश-विंग्लिश फिल्म के बाद यह उनकी दूसरी शानदार फिल्म बन जाती।'

ये भी पढ़ें: 'बाहुबली 2' ने जीता बॉलीवुड हस्तियों का दिल, ऋषि कपूर ने किया ये ट्वीट

'बाहुबली 2' ने तोड़े कई रिकॉर्ड्स

गौरतलब है कि यह फिल्म कई रिकॉर्ड्स तोड़ते और बनाते हुए भारतीय सिनेमा के इतिहास में दर्ज हो गई है। इस फिल्म ने पहले ही दिन 121 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था और अब 1000 करोड़ का कारोबार करने वाली पहली फिल्म बन गई है।

लंबे समय बाद वापसी कर रही हैं श्रीदेवी

वहीं श्रीदेवी जल्द ही अपनी अगली फिल्म 'मॉम' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म से वह काफी लंबे समय बाद बॉलीवुड में वापसी करेंगी। उनकी पिछली फिल्म 'इंग्लिश-विंग्लिश' को काफी पसंद किया था।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)