logo-image

Ramcharan Daughter: राम चरण की पत्नी उपासना ने शेयर की फैमिली फोटो, बेटी को गोद में लिए आईं नजर 

राम चरण की वाइफ उपासना कामिनेनी ने अपने परिवार के साथ पहली तस्वीर शेयर की है.

Updated on: 24 Jun 2023, 11:43 PM

New Delhi:

राम चरण (Ram Charan) और उपासना कामिनेनी (Upasna Kamineni) इन दिनों अपने जीवन का सबसे अच्छा समय बिता रहे हैं. बता दें कि,  जोड़े ने 20 जून को अपनी बेटी का स्वागत किया है. जिसके बाद, हैदराबाद में राम के पिता चिरंजीवी के घर पर एक ग्रैंड वेलकम किया गया, हार्दिक स्वागत के बाद, उपासना ने अब सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की पहली तस्वीर शेयर की है. साथ ही, सभी बधाई और आशीर्वाद देने वाले करीबियों और फैंस को हार्दिक आभार व्यक्त किया है. उन्होंने अपनी और राम चरण की अपने बेबी के साथ पोज देते हुए एक तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में उनके परिवार के साथ पालतू कुत्ते को भी देखा जा सकता है. 

आपको बता दें कि, शेयर की हुई तस्वीर में नमए माता-पिता बेहद शानदार लग रहे थे. जहां उपासना अपनी नवजात बेटी को गोद में लिए नजर आ रही हैं, वहीं राम चरण अपने पालतू जानवर राइम को प्यार से पकड़े हुए हैं. बैकग्राउंड में फूलों, गुब्बारों और एक खूबसूरती से सजाए गए बोर्ड को देखा जा सकता है, जिस पर लिखा है, "वेलकम होम बेबी." उपासना ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “हमारे नन्हें बच्चे के गर्मजोशी से स्वागत से अभिभूत हूं. आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Upasana Kamineni Konidela (@upasanakaminenikonidela)

जैसे ही उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आउट हई. उनके इंडस्ट्री के दोस्तो ने उन्हें बधाईयां देना शुरु कर दिया.  एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने जोड़े को शुभकामनाएं दीं और लिखा, "बधाई हो." बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने भी अपनी हार्दिक शुभकामनाएं व्यक्त कीं और लिखा, “बधाई. उसे दुनिया की सारी खुशियाँ मिलें.”इसके अलावा,  डिजाइनर फराह खान अली ने भी बधाई दी और बच्चे के स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना की. 

इससे पहले, अपनी बेटी के जन्म के बाद मीडिया से बात करते हुए राम चरण ने कहा था, ''मीडिया, दोस्तों और परिवार के सदस्यों को मेरा धन्यवाद. जैसा कि मेरे पिता ने कहा, मेरी बेटी का जन्म 20 जून को हुआ था. उपासना ठीक हो गई हैं और अब हम घर जा रहे हैं. हमारी देखभाल करने के लिए सभी डॉक्टरों और स्टाफ सदस्यों को मेरा धन्यवाद.  हम बहुत भाग्यशाली हैं. बिना किसी मुश्किल के, दोनों बहुत अच्छा कर रहे हैं. आपकी प्रार्थनाएँ कभी नहीं भूली जाएँगी. सभी देशों से हमें जो आशीर्वाद मिला, वह मुझे अच्छा महसूस कराता है. आपका बहुत-बहुत धन्यवाद. "

यह भी पढ़ें - Karan-Drisha: मनाली की वादियों में हनीमून मना रहे हैं करण और द्रिशा, शेयर की तस्वीरें 

इस बीच राम चरण के वर्क फ्रंट की बात करें तो, राम चरण अगली बार तेलुगु फिल्म 'गेम चेंजर' में दिखाई देंगे. एस शंकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कियारा आडवाणी, अंजलि, एसजे सूर्या, समुथिरकानी, सुनील, श्रीकांत, जयराम और नासर जैसे कई कलाकार शामिल हैं.