logo-image

Ram Charan: एक्टर से डॉक्टर बनेंगें राम चरण! चेन्नई में इस खिताब से किया जाएगा सम्मानित

राम चरण को चेन्नई के वेल्स विश्वविद्यालय से डॉक्टरेट की मानद उपाधि का महत्वपूर्ण पुरस्कार दिया जाने वाला है। अभिनेता स्नातक समारोह के मुख्य अतिथि भी बनने वाले हैं।

Updated on: 13 Apr 2024, 12:20 PM

New Delhi:

Ram Charan: राम चरण अपनी फिल्म आरआरआर के साथ इंटरनेशनल लेवल पर पहचाने जाने वाले व्यक्ति बनने के बाद से दुनिया भर में लहरें बना रहे हैं. अब, एक्टर को मनोरंजन के क्षेत्र में उनके योगदान के लिए मानद डॉक्टरेट की उपाधि से सम्मानित किया जाने वाला है. मीडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, चेन्नई की वेल्स यूनिवर्सिटी 13 अप्रैल यानी आज एक्टर को मानद डॉक्टरेट की उपाधि देगी. इसके अलावा, एक्टर ग्रैजुएशन इवेंट में मुख्य अतिथि भी होंगे.

राम चरण को मानद डॉक्टरेट की उपाधि से सम्मानित किया जाएगा
राम चरण को डॉक्टरेट की उपाधि से सम्मानित किए जाने की खबरें अब काफी सनसनीखेज हैं. उनके साथ, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और निदेशक शंकर जैसी हस्तियां भी समारोह का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं. दोनों व्यक्तित्व मानद डॉक्टरेट के पूर्व प्राप्तकर्ता भी हैं. इसके अलावा, राम के साथ, डॉ. पी. वीरमुथुवेल, जो चंद्रयान में परियोजना समन्वयक हैं, भी विश्वविद्यालय में डॉक्टरेट की मानद उपाधि प्राप्त करने के लिए तैयार हैं.

राम चरण का वर्क फ्रंट
राम चरण इस साल बड़े पर्दे पर अपनी फिल्म गेम चेंजर के साथ आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. बताया जाता है कि शंकर द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक आईएएस अधिकारी की कहानी पर केंद्रित है जो समाज में राजनीतिक व्यवस्था में सुधार करना चाहता है. इसे फिल्म निर्माता कार्तिक सुब्बाराज ने लिखा है, जिसमें कियारा आडवाणी, एसजे सूर्या, अंजलि, जयराम, श्रीकांत जैसे कलाकार और कई अन्य कलाकार शामिल हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ram Charan (@alwaysramcharan)

इसके अलावा, यह फिल्म निर्देशक शंकर के लिए तेलुगु में पहली निर्देशित फिल्म भी है, जो इस साल जून में अपनी मोस्ट अवेटेड कमल हासन की फिल्म, इंडियन 2 को रिलीज करने की भी योजना बना रहे हैं. राम चरण की फिल्म को संगीतमय रूप से एस थमन द्वारा तैयार किया गया है और फिल्म का पहला सिंगल पहले ही म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुका है.

एक्टर का वर्क फ्रंट
आगे बढ़ते हुए, राम चरण निर्देशक बुची बाबू सना की अगली फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के लिए भी तैयार हैं, जिसे अस्थायी रूप से आरसी 16 कहा जाएगा. बताया जा रहा है कि यह फिल्म एक गांव आधारित स्पोर्ट्स ड्रामा है, जिसमें अभिनेता जान्हवी कपूर और शिव राजकुमार भी अहम भूमिका निभा रहे हैं. अभिनेता ने अपनी 17वीं फिल्म भी तैयार की है, जिसका निर्देशन सुकुमार करेंगे.