logo-image

Ram Charan : ऑस्कर के दौरान कांप रहे थे राम चरण, पत्नी ने किया खुलासा

यह साल राम चरण (Ram Charan) के लिए काफी खास है. दरअसल, उनकी फिल्म RRR के गाने नाटू-नाटू ने इस साल अपने नाम ऑस्कर किया. स्टार पत्नी ने हाल ही में इस खूबसूरत पल के बारे में काफी कुछ शेयर किया.

Updated on: 02 Apr 2023, 07:52 PM

नई दिल्ली :

यह साल राम चरण (Ram Charan) के लिए काफी खास है. दरअसल, उनकी फिल्म RRR के गाने नाटू-नाटू ने इस साल अपने नाम ऑस्कर किया. एसएस राजामौली, जूनियर एनटीआर, राम चरण, एमएम कीरावनी और अन्य लोगों ने इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई थी. राम के साथ उनकी खूबसूरत पत्नी उपासना कोनिडेला (Upasana Konidela) भी वहां मौजूद थीं. स्टार पत्नी ने हाल ही में इस खूबसूरत पल के बारे में बात करते हुए कहा कि, 'कैसे ऐतिहासिक ऑस्कर समारोह के दौरान राम चरण शारीरिक रूप से हिल रहे थे'. उन्होंने यह भी कहा कि, 'लॉस एंजिल्स उनके लिए एक शानदार छुट्टी की तरह था, और उस समय उनका अपने पति के साथ रहना वास्तव में अच्छा था. हालांकि यह उनके लिए एक अंजान जगह थी.' उपासना ने इस लेटेस्ट इंटरव्यू में काफी कुछ साझा किया.

उन्होंने आगे कहा कि, 'एक परिवार के रूप में उनका वहां होना एक बहुत बड़ी बात थी. आरआरआर की पूरी टीम वर्षों में एक बड़ा परिवार बन गई है.' उन्होंने ये भी खुलासा किया कि, 'वो यूक्रेन में एसएस राजामौली के साथ नाटू- नाटू के सेट पर थी और फिर यहां भी.' स्टार पत्नी ने कहा कि, 'निर्देशक काम पर और सभी सफलताओं के दौरान उनके साथ रहे हैं.'

 फिल्म RC 15 का बदल गया नाम -

जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में राम चरण (Ram Charan) ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म का टाइटल साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि उनकी नई फिल्म का नाम गेम चेंजर है. हालांकि पहले इस फिल्म का नाम RC 15 था. गेम चेंजर शंकर की पहली तेलुगू फिल्म है. फिल्म की कहानी कार्तिक सुब्बाराज द्वारा लिखी गई है और थमन एस द्वारा म्यूजिक दिया गया है. 

कियारा आडवाणी और राम चरण के अलावा, फिल्म में अंजलि, एसजे सूर्या, जयराम, सुनील, श्रीकांत, नवीन चंद्र, नासर, समुथिरकानी और रघु बाबू भी हैं. फिल्म में राम चरण फिल्म दोहरी भूमिका निभाएंगे. फिल्मी करियर से हटकर बात करें तो, अभिनेता पत्नी उपासना कोनिडेला के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे, जो उनके चाहने वालों के लिए बड़ा तोहफा है.