News Nation Logo

RRR's Naatu Naatu gets Oscar nomination : 'नाटू नाटू' की उपलब्धि पर Ram Charan- Jr NTR ने दी ऐसी प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 24 Jan 2023, 10:54:55 PM
ram charan jr ntr reaction on natu natu oscars nomination 2023

RRR's Naatu Naatu gets Oscar nomination (Photo Credit: Social Media)

highlights

  • 'नाटू नाटू' सॉन्ग ऑस्कर के लिए हुआ नॉमिनेट
  • राम चरण- जूनियर एनटीआर ने दी बधाई
  • साउथ स्टार चिरंजीवी ने भी दिया ऐसा रिएक्शन

नई दिल्ली:  

RRR's Naatu Naatu gets Oscar nomination : जूनियर एनटीआर, राम चरण की पैन इंडिया फिल्म 'आरआरआर' (RRR) के सॉन्ग 'नाटू नाटू' (Natu Natu song) ने बीते दिनों गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023 में बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का अवॉर्ड अपने नाम किया. जिसके बाद सॉन्ग को ऑस्कर 2023 में बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी के लिए नॉमिनेट किया गया है. जो 'आरआरआर' टीम के साथ-साथ हर भारतीय के लिए गर्व की बात है. जिसे सेलिब्रेट करते हुए राम चरण, जूनियर एनटीआर समेत साउथ स्टार चिरंजीवी ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. जिसमें उन्होंने इस सॉन्ग को कम्पोज करने वाले एमएम कीरावनी समेत 'आरआरआर' की पूरी टीम को बधाई दी है.

नॉमिनेशन पर प्रतिक्रिया देते हुए राम चरण ने ट्वीट किया, "क्या शानदार खबर है! नाटू नाटू को ऑस्कर के लिए नामांकित होते देखना वास्तव में एक सम्मान की बात है. हमारे और भारत के लिए एक और बहुत ही गर्व का क्षण. MM Keeravaani Garu, SS Rajamouli Garu, मेरे भाई जूनियर एनटीआर और RRR की पूरी टीम इसकी हकदार है. ऑल लव."

जूनियर एनटीआर ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर नॉमिनेशन के लिए पूरी टीम को बधाई दी. उन्होंने लिखा, "MM Keeravaan Garu और चंद्रबोस एक और अच्छी तरह से शानदार उपलब्धि हासिल करने के लिए बधाई... यह गाना हमेशा मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखेगा." इसके अलावा उन्होंने टीम के कलाकारों समेत डायरेक्टर राजामौली को भी टैग किया.

वहीं, 'आरआरआर' की उस उपलब्धि पर प्रतिक्रिया देते हुए चिरंजीवी ने लिखा, "सिनेमैटिक ग्लोरी के शिखर से एक कदम दूर!!! ऑस्कर में बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग के लिए MM Keeravaan Garu, दूरदर्शी SS Rajamouli, #NaatuNaatu और RRRMovie की पूरी टीम को हार्दिक बधाई."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SS Rajamouli (@ssrajamouli)

'नाटू नाटू' की लिरिक्स एमएम केरावनी ने कम्पोज की है, जबकि सिंगर राहुल सिप्लिगुंज और काल भैरव ने इसे अपनी आवाज दी है. कोरियोग्राफी प्रेम रक्षित की है और बोल चंद्रबोस के हैं. इस सॉन्ग को रिलीज के बाद लोगों की तरफ से खूब प्यार मिला. वहीं, सोशल मीडिया पर भी तमाम लोगों ने इसे रीक्रिएट करने की कोशिश की. 

First Published : 24 Jan 2023, 10:51:08 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.