logo-image

फिल्म RRR हुई जापान में रिलीज तो Ram Charan को मिला ये खास तोहफा

हम सब के चहीते टॉलीवुड के सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) इन दिनों अपनी फिल्म आरआरआर (RRR) के प्रमोशन के लिए जापान पहुंचे हुए हैं. देश हो या विदेश मेगास्टार राम चरण के हर जगह चर्चे हैं और ये बात एक्टर के फैंस का प्यार देखकर साफ जाहिर होती है.

Updated on: 21 Oct 2022, 04:33 PM

New Delhi:

हम सब के चहीते टॉलीवुड के सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) इन दिनों अपनी फिल्म आरआरआर (RRR) के प्रमोशन के लिए जापान पहुंचे हुए हैं. देश हो या विदेश मेगास्टार राम चरण के हर जगह चर्चे हैं और ये बात एक्टर के फैंस का प्यार देखकर साफ जाहिर होती है. बता दें कि हाल में एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान सुपरस्टार को उनके फैंस से एक खास तोहफा मिला. इसकी तस्वीर उनकी पत्नी उपासना ने अपने सोशल मिडीया अकाउंट से शेयर की. साथ ही जापान में शुक्रवार को आरआरआर रिलीज हो चुकी है.

आपको बता दें कि, गिफ्ट के साथ अपने पति की एक तस्वीर शेयर करते हुए, उपासना ने लिखा, “सबसे प्यारा तोहफा. थैंक यू जापान,राइम बहुत उत्साहित होगी @AlwaysRamCharan #RRRInJapan.” दरअसल, राम चरण और उपासना सोमवार की शाम को अपने पालतु डॉग राइम के साथ जापान के लिए रवाना हुए थे. अपने पालतू कुत्ते के लिए राम का प्यार उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी साफ है. जहां उन्होंने राइम के साथ काफी तस्वीरें पोस्ट की हैं.

इस बीच, आरआरआर के निर्माता जापान में फिल्म को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. कई इंटरव्यू देने और गुरुवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेने के बाद, राम चरण और जूनियर एनटीआर (Jr. Ntr) ने शुक्रवार को जापानी मीडिया के साथ इंटरव्यू का एक और दौर किया. उसी की एक तस्वीर फिल्म के ऑफिशियल  ट्विटर अकाउंट पर शेयर की गई है.

यह भी पढ़ें - Ranveer Singh की ये हरकत Sanjay Dutt को नहीं आई पसंद! सरेआम की बेइज्जती

फिल्म के बारे में बात करें तो, आरआरआर स्वतंत्रता सेनानियों की कहानी पर आधारित फिल्म है. फिल्म के कलाकारों में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अजय देवगन (Ajay Devgan) भी शामिल हैं. साथ ही यह फिल्म अपने चल रहे ऑस्कर कैंपेन में भी काफी सुर्खियां बटोर रही है.