logo-image

Ramcharan Easter: साउथ स्टार रामचरण ने फैमिली के साथ मनाया ईस्टर, क्यूट फोटो वायरल

Ram Charan Family: सोशल मीडिया पर रामचरण की फैमिली फोटो काफी चर्चा में है. इसमें उनके पालतू पैट की क्यूटनेस पर फैंस फिदा हो गए.

Updated on: 31 Mar 2024, 06:27 PM

नई दिल्ली:

Ram Charan Easter: आज 31 मार्च रविवार को पूरी दुनिया में ईस्टर मनाया जा रहा है. सोशल मीडिया पर फिल्मी सितारे भी ईस्टर सेलिब्रेशन की फोटोज साझा कर रहे हैं. इसी में साउथ स्टार्स ने भी फैमिली के साथ ईस्टर मनाते हुए फोटोज साझा की है. इनमें रामचरण भी शामिल है जिन्होंने अपने परिवार के साथ ईस्टर मनाया है. राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कोनिडेला के साथ एक क्यूट फोटो शेयर की है. ये फोटो इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गई है. 

रामचरण का फैमिली ईस्टर टाइम
जैसा कि हम सभी जानते हैं कि राणचरण अपने प्यारे बच्चे के साथ फोटो शेयर करते रहते हैं. उनका प्यारा डॉगी हमेशा इंटरनेट सेंसेशन बना रहता है. साउथ स्टार की फैमिली पिक्स फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं. अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर, RRR एक्टर ने पत्नी के साथ ईस्टर की तस्वीरें साझा की हैं. उन्होंने बताया कि फैमिली और दोस्तों के साथ ईस्टर काफी मनोरंजक रहा.  एक्टर ने कैप्शन में लिखा, “हैप्पी ईस्टर संडे... केवल अडल्ट फोटो चित्र! ठीक है !"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhyme Konidela (@alwaysrhyme)

डॉगी ने जीता फैंस का दिल
राइम के आधिकारिक हैंडल पर साझा की गई तस्वीर में राम चरण और उपासना के साथ उनके कई दोस्त भी हैं. तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि ये सभी इस साल ईस्टर की आरामदायक छुट्टियां मना रहे हैं. फोटो में उनके क्यूट डॉगी ने सबका दिल जीत लिया जो फैमिली के साथ क्यूट पोज दे रहा है.

जान्हवी कपूर संग नजर आएंगे रामचरण
राम चरण की फिल्मोग्राफी की बात करें तो एक्टर जल्द ही जान्हवी कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं.  उन्होंने हाल ही में अपनी दो अगली फिल्मों की घोषणा की थी. उनमें से पहले का अस्थायी शीर्षक RC16 है, जिसका निर्देशन बुच्ची बाबू सना ने किया है. फिल्म में जान्हवी कपूर फीमेल लीड हैं. हाल ही में इसका एक पूजा समारोह भी हुआ था. फिल्म में कन्नड़ सुपरस्टार शिव राजकुमार भी होंगे.

राम चरण की अगली फिल्म
राम चरण अगली बार एस शंकर द्वारा निर्देशित अपनी फिल्म गेम चेंजर में दिखाई देने वाले हैं. फिल्म में कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं, साथ ही एसजे सूर्या, अंजलि, जयराम, श्रीकांत जैसे कई कलाकार मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.