logo-image

PM मोदी की सलाह पर रकुलप्रीत और जैकी भगनानी ने लिया फैसला, कपल ने बदला शादी का वेन्यू !

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह के लिए आने वाला फरवरी का महीना बेहद खास होने वाला है क्योंकि वह एक्टर-प्रोड्यूसर जैकी भगनानी के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं.

Updated on: 31 Jan 2024, 07:16 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह के लिए आने वाला फरवरी का महीना बेहद खास होने वाला है, क्योंकि वह एक्टर-प्रोड्यूसर जैकी भगनानी के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. दे दे प्यार दे एक्टर रकुलप्रीत सिंह फिल्म प्रोड्यूसर और एक्टर जैकी भगनानी से शादी करने जा रही हैं. अब खबर आ रही है कि इस कपल की डेस्टिनेशन वेडिंग की लोकेशन आखिरी वक्त पर बदल दी गई है. इसके पीछे की वजह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि जैकी और रकुल पिछले 6 महीने से अपनी ग्रैंड वेडिंग की बड़ी तैयारियां कर रहे थे और मिडिल ईस्ट में डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहते थे. लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के बाद कपल ने अपनी शादी का वेन्यू बदल दिया है.

कपल ने बदला अपनी शादी का वेन्यू

शादी से कुछ दिन पहले जैकी और रकुल की शादी के वेन्यू में बदलाव किया गया और अब यह शादी भारत के गोवा में होगी. कहा जा रहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी की अपील के बाद इस जोड़े ने शादी की जगह बदल दी है. बता दें कि, पीएम मोदी ने हाल ही में देश के अमीर वर्गों से अपील की थी कि वे अपने परिवारों के लिए देश के बाहर नहीं बल्कि देश के भीतर ही भव्य समारोह आयोजित करें ताकि न केवल भारतीय स्थानों को बढ़ावा दिया जा सके बल्कि हमारे स्थानों का मुद्रीकरण भी किया जा सके. ऐसे में माना जा रहा है कि रकुल प्रीत और जैकी भगनानी प्रधानमंत्री की इस अपील से प्रभावित हुए हैं और उन्होंने अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग लोकेशन बदल ली है.

कब होगी रकुल और जैकी की शादी?

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी इस समय अपनी शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं. यह जोड़ा कथित तौर पर 21 फरवरी, 2024 को एक भव्य विवाह समारोह का आयोजन कर रहा है. यह जोड़ा चार साल से अधिक समय से एक-दूसरे को डेट कर रहा है और अब उन्होंने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला किया है. इसके अलावा, जैकी और रकुल मीडिया में अपने रिश्ते को स्वीकार करने से कभी नहीं कतराते और अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं.