logo-image

Shahid Kapoor Birthday: नई दुल्हन रकुल प्रीत सिंह ने शाहिद कपूर को किया विश, शेयर की Unseen फोटो

Rakul Preet Singh Wishes Shahid Kapoor: रकुल प्रीत सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शाहिद कपूर को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं.

Updated on: 25 Feb 2024, 04:28 PM

New Delhi:

Rakul Preet Singh Wishes Shahid Kapoor: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) बॉलीवुड के सबसे मोस्ट टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं. एक्टर को आखिरी बार 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में देखा गया था.  शाहिद आज अपना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस अवसर पर, उनके दोस्तों, परिवार और प्रियजनों की ओर से जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं आ रही हैं. हाल ही में, नवविवाहित जोड़े रकुल प्रीत सिंह ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक अनदेखी शादी की तस्वीर के साथ अभिनेता को शुभकामनाएं दीं.

रकुल प्रीत सिंह ने शाहिद कपूर को जन्मदिन की बधाई देने के लिए शादी की अनदेखी तस्वीर पोस्ट की
25 फरवरी को, कुछ समय पहले, रकुल प्रीत सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर जैकी भगनानी के साथ अपने शादी समारोह की एक दिल छू लेने वाली अनदेखी तस्वीर शेयर की. फोटो में, रकुल को शाहिद को गर्मजोशी से गले लगाते हुए देखा जा सकता है, जबकि उनकी पत्नी मीरा कपूर उनके पास खड़ी हैं और एक मुस्कुराती हुईं नजर आ रही हैं. 

शादी से पहले के समारोहों में से एक की तस्वीर में दुल्हन रकुल एक चमकदार भारी सजावटी आउटफिट में नजर आ रही है, जबकि मीरा गोल्डन रंग की झिलमिलाती ऑफ-शोल्डर ब्लैक ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही है और शाहिद काले-ग्रे टक्सीडो में खूबसूरत लग रहे हैं. तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने साथ में लिखा, ''हैप्पी बर्थडे @शाहिद कपूर!!'' आप एक अनमोल इंसान हैं और मैं कामना करती हूं कि आपको वह सब कुछ मिले जो आप चाहते हैं...चमकते रहें'' और साथ में हैप्पी बर्थडे GIF भी जोड़ा.

कियारा आडवाणी ने अपने कबीर सिंह को-स्टार को किया बर्थडे विश
इसके अलावा, कुछ समय पहले, शाहिद कपूर की कबीर सिंह को-स्टार कियारा आडवाणी ने भी इंटरनेट पर हलचल मचा दी थी क्योंकि उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ अपनी शादी की एक अनदेखी तस्वीर के साथ अपने कबीर सिंह को-स्टार को शुभकामनाएं दीं. तस्वीर में, हम शाहिद को मिरर सेल्फी क्लिक करते हुए देख सकते हैं, जबकि कियारा अपने खास दिन के लिए तैयार हो रही है. कैप्शन में उन्होंने मीरा को फोटो शेयर करने के लिए शुक्रिया भी कहा. एक्ट्रेस ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा,  “जन्मदिन मुबारक हो एसके. इस फोटो को साझा करने के लिए मीरा कपूर को धन्यवाद.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

शाहिद कपूर का वर्क प्रंट 
वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर आखिरी बार कृति सेनन के साथ 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में नजर आए थे. यह रोमांटिक कॉमेडी फिल्म इस महीने की शुरुआत में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.