logo-image

मालदीव से छुट्टियां मना कर लौटीं रकुल प्रीत सिंह को हुआ कोरोना

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) अपने परिवार के साथ मालदीव में छुट्टियां मनाने गई थीं. जहां की तस्वीरें भी काफी वायरल हुई थीं. वहीं कोरोना वायरस की जानकारी देते हुए रकुल प्रीत ने लोगों से एक अपील भी की है.

Updated on: 22 Dec 2020, 03:57 PM

नई दिल्ली:

टॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ने वाली रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं. इस बात की जानकारी रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए फैंस के साथ शेयर की है. हाल ही में रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) अपने परिवार के साथ मालदीव में छुट्टियां मनाने गई थीं. जहां की तस्वीरें भी काफी वायरल हुई थीं. वहीं कोरोना वायरस की जानकारी देते हुए रकुल प्रीत ने लोगों से एक अपील भी की है.

यह भी पढ़ें: फिल्म 'डॉक्टर जी' में नजर आएंगे आयुष्मान खुराना, ट्वीट कर फैंस को दी जानकारी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने अपने पोस्ट में लिखा, 'मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हूं. मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है. मैं ठीक हूं और फिलहाल आराम कर रही हूं ताकि जल्द ही शूट पर वापस जा सकूं. मैं प्रार्थना करती हूं कि जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हों वह लोग अपना टेस्ट करवा लें.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) के करियर की बात करें तो जल्द हो वो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अजय देवगन (Ajay Devgan) के साथ फिल्म 'मेडे' (MayDay) में नजर आएंगी. फिल्म में रकुल प्रीत पायलट का किरदार निभाएंगी. मालदीव से छुट्टियां मनाकर लौटीं रकुल 11 दिसंबर से इस फिल्म की शूटिंग में बिजी थीं. फिल्म 'मेडे' (MayDay) 29 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी. इस फिल्म से यूट्यूब स्टार कैरी मिनाटी भी बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. वहीं बीते दिनों रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ड्रग्स मामले की जांच कर रही एनसीबी (NCB) के दफ्तर में भी हाजिर हुई थीं. रकुल प्रीत को रिया चक्रवर्ती से हुई पूछताछ के बाद बुलाया गया था.