logo-image

Rakul Preet Singh: जैकी भगनानी के साथ अपने रिश्ते को लेकर बोलीं रकुल प्रीत सिंह, किए ये खुलासे

Rakul Preet Singh-Jacky Bhagnani: रकुल प्रीत सिंह और उनके लवर जैकी भगनानी को लेकर अफवाह है कि वह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने जैकी भगनानी को लेकर कुछ खुलासे किए हैं.

Updated on: 16 Jan 2024, 08:17 AM

New Delhi:

Rakul Preet Singh-Jacky Bhagnani: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी बॉलीवुड के मोस्ट क्यूटेस्ट कपल्स में से एक हैं. दोनों ने अपने रिशते को पब्लिक के सामने ऑफिशियल बना दिया है. चाहे इवेंट्स, पार्टियों हो या डेट पर हर मैको पर दोनों एक्टर्स को एक साख स्पॉट किया जाता है. दो साल से ज्यादा समय तक अपने संबंध को मजबूत करने के बाद, यह जोड़ा अब अपने रिश्ते को अगले चरण में ले जाने की तैयारी कर रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रकुल और जैकी 22 फरवरी, 2024 को गोवा के खूबसूरत बैकग्राउंड में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. अपनी  शादी के बारे में उड़ती अटकलों के बीच, एक्ट्रेस ने मीडिया के साथ हाल ही में एक इटरव्यू के दौरान अपने जैकी के साथ अपने रिश्ते के बारे में जानकारी शेयर की.

रकुल प्रीत सिंह ने जैकी भगनानी के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की
रकुल प्रीत सिंह, जो प्रेजेंट में जैकी भगनानी के साथ रिश्ते में हैं और इस साल उनकी संभावित शादी की अफवाहों के बीच, उन्होंने अपने निजी जीवन के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने शेयर किया, "मैं काफी लंबे समय से अकेली थी, लेकिन एक साथी का होना एक बहुत ही जरूरी है. अगर आप फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं तो कई तरह की अटकलें लगाई जाती हैं. लेकिन मूल रूप से, हम सभी इंसान हैं जो भावनात्मक अनुकूलता और निर्भरता चाहते हैं."

अपनी स्वतंत्रता के बावजूद, डॉक्टर जी एक्ट्रेस ने अपने हॉलिडे के दिनों में जैकी के साथ अपने विचार शयेर करने की जरूरत को अपनाया, अपने काम को लेकर उनकी समझ की सराहना की क्योंकि वे दोनों एक ही इंडस्ट्री से हैं.

इसके अलावा, रकुल ने खुलासा किया कि उनकी बातचीत हमेशा काम के आसपास नहीं घूमती है. दोनों समर्पित वर्कहोलिक्स और फिटनेस उत्साही होने के कारण, वे अक्सर वर्कआउट, भोजन, स्वास्थ्य और फिटनेस के बारे में चर्चा में रहते हैं.

जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह का वर्कफ्रंट
जहां तक ​​उनकी प्रोफेशनल लाइफ की बात है, जैकी भगनानी अलग-अलग प्रोजेक्ट्स में एक निर्माता के रूप में एक्टिवली से लगे हुए हैं, खासकर की 'बड़े मियां छोटे मियां' और शाहिद कपूर स्टारर एक अनाम फिल्म में. इस बीच, रकुल प्रीत सिंह के पास आगामी फिल्मों की एक व्यस्त लाइनअप है, जिसमें कमल हासन, अजय देवगन और अर्जुन कपूर के साथ सहयोग शामिल है.