News Nation Logo
Banner

रकुल प्रीत जांच पूरी होने तक 'मीडिया ट्रायल' पर पहुंची Court

ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि मीडिया उसे रिया चक्रवर्ती (Rhea Charkraborty) मादक पदार्थ मामले से जोड़ने वाला कोई भी कार्यक्रम प्रसारित ना करे और ना ही कोई लेख प्रकाशित करे.

By : Nihar Saxena | Updated on: 27 Sep 2020, 07:25:50 AM
Rakul Preet Singh

मीडिया ट्रायल से नाराज रकुल प्रीत सिंह (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने शनिवार को दिल्ली उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया और केंद्र, भारतीय प्रेस परिषद तथा न्यूज ब्रॉडकास्टर्स एसोसिएशन को एक अंतरिम निर्देश देने का अनुरोध किया ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि मीडिया उसे रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) मादक पदार्थ मामले से जोड़ने वाला कोई भी कार्यक्रम प्रसारित ना करे और ना ही कोई लेख प्रकाशित करे.

रकुल ने अदालत से एक ऐसे अंतिरम आदेश का अनुरोध किया है कि जब तक नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) अपने जांच पूरी नहीं कर लेता और सक्षम न्यायालय के समक्ष उपयुक्त रिपोर्ट दायर नहीं करता है, तब तक मीडिया पर रोक लगायी जाए. यह आवेदन लंबित याचिका के अंतर्गत दाखिल किया गया, जिस पर अगले सप्ताह सुनवाई होने की संभावना है.

इससे पहले, 17 सितंबर को दिल्ली उच्च न्यायालय ने अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह की उस याचिका पर केंद्र से जवाब मांगा था जिसमें उन्होंने रिया चक्रवर्ती ड्रग मामले से उन्हें जोड़ने वाली मीडिया की खबरों पर रोक लगाने की मांग की थी. अदालत ने कहा था कि यह जांच होनी चाहिए कि संबंधित अधिकारी के संज्ञान में आने से पहले चीजें किस तरह लीक हो जाती हैं और इससे किसी की प्रतिष्ठा पूरी तरह नष्ट हो जाती है.

First Published : 27 Sep 2020, 07:25:50 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो