logo-image

रकुल प्रीत सिंह, जैकी भगनानी की शादी का मेन्यू सामने आया, ग्लूटेन-फ्री फूड लिस्ट में शामिल

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी गोवा में शादी करने जा रहे हैं, शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं, इसी बीच शादी में शामिल होने वाले फूड का मेन्यू सामने आया है.

Updated on: 19 Feb 2024, 05:57 PM

नई दिल्ली:

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 21 फरवरी को गोवा में शादी कर रहे हैं. एक और बॉलीवुड शादी के लिए फिल्म इंडस्ट्री की कई हस्तियां गोवा पहुंचती नजर आईं. इसी बीच अब इस शादी को लेकर एक अपडेट सामने आया है. रकुल और जैकी की शादी का मेन्यू अब सुर्खियों में बना हुआ है. रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी गोवा में शादी करने जा रहे हैं. शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं. जानकारी के मुताबिक, कपल ने कॉन्टिनेंटल फूड मेनू डिजाइन करने के लिए एक विशेष शेफ को काम पर रखा है. 

ग्लूटेन और चीनी मुक्त व्यंजन

इस कपल ने अपनी शादी में आने वाले मेहमानों की सेहत का भी पूरा ख्याल रखा है. कहा जा रहा है कि मेन्यू काफी हद तक ग्लूटेन-फ्री और शुगर-फ्री होगा. फिटनेस फ्रीक मेहमानों के लिए अलग से मेन्यू तैयार किया गया है. रकुल प्रीत सिंह खुद भी फिटनेस फ्रीक हैं और हेल्दी डाइट में विश्वास रखती हैं.

एक एनवायरमेंट फ्रेंडली शादी

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी इको-फ्रेंडली होगी. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, कपल ने सभी मेहमानों को सिर्फ ई-इनविटेशन कार्ड भेजा है. इसके अलावा शादी में किसी भी तरह के पटाखे नहीं फोड़े जाएंगे. इसके अलावा कहा जा रहा है कि ये कपल अपनी शादी में पेड़-पौधे भी लगाने वाला है. यह एक अनोखा कदम है. शादी के अगले दिन रकुल और जैकी खुद पौधे लगाएंगे.

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और अभिनेता-निर्माता जैकी भगनानी की शादी 2024 की पहली बॉलीवुड शादी है. यह देखना दिलचस्प होगा कि इस साल कौन से अन्य जोड़े भी उनके नक्शेकदम पर चलेंगे और शादी के बंधन में बंधेंगे.