logo-image

सामने आया रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी की शादी का दूसरा लुक, ट्विनिंग करते दिखे कपल

बॉलीवुड की सुपर क्यूट जोड़ियों में से एक रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंध गए हैं, अब इस जोड़ी की शादी का दूसरा लुक सामने आया है, जिसे देखकर आप चौंक जाएंगे.

Updated on: 23 Feb 2024, 03:02 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की सुपर क्यूट जोड़ियों में से एक रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंध गए हैं, अब इस जोड़ी की शादी का दूसरा लुक सामने आया है, जिसे देखकर आप चौंक जाएंगे. रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी काफी लंबे समय तक डेट करने के बाद 21 फरवरी 2024 को गोवा में धूमधाम से शादी कर ली. कपल की शादी एक नहीं बल्कि दो रिवाजों से की गई. सिंधी रीति-रिवाज के अलावा दोनों ने पंजाबी रीति-रिवाज से आनंद कारज भी किया. सिंधी रीति-रिवाज से हुई उनकी शादी की तस्वीरें हम पहले ही देख चुके हैं. अब हाल ही में उनके आनंद कारज का वेडिंग लुक भी सामने आ गया है.

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी का सेकेंड लुक

21 फरवरी 2024 को रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने गोवा में धूमधाम से शादी कर ली. कपल की शादी में  शामिल होने के लिए वरुण धवन से लेकर शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार जैसे सितारे गोवा पहुंचे . शादी के बाद रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने खुद सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ अपनी शादी की मोस्ट अवेटेड तस्वीरें शेयर कीं. अपने खास दिन के लिए रकुल ने पेस्टल शेड्स का लहंगा पहना था, वहीं जैकी को भी क्रीम कलर की शेरवानी देखा गया. 

एक-दूसरे के साथ ट्विनिंग करते नजर आ रहे रकुल प्रीत और जैकी 

हाल ही में सामने आए रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी के दूसरे ब्राइडल लुक में दोनों को एक-दूसरे के साथ ट्विनिंग करते नजर आ रहे है. रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी अपने दूसरे लुक में बेहद प्यारे लग रहे हैं. आपको बता दें, जैकी भगनानी एक सिंधी परिवार से हैं जबकि रकुल प्रीत एक सिख परिवार से हैं. दोनें ने दो तरह से शादी की. सुबह उनकी 'आनंद कारज सेरेमनी' हुई और शाम को दोनों ने 'सिंधी' रीति-रिवाज से शादी कर ली. रकुल प्रीत सिंह का दूसरा ब्राइडल लुक आनंद कारज समारोह जैसा लग रहा है. इस फोटो को ब्राइड स्टोरी डे ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.