logo-image
लोकसभा चुनाव

Rakul Preet Singh First Holi: ससुराल में पहली होली को लेकर एक्साइटेड हैं रकुल प्रीत, किया खुलासा

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani: हाल में रकुल प्रीत और जैकी भगनानी ने शादी रचाई है. शादी के बाद ये कपल की पहली होली होने वाली है.

Updated on: 19 Mar 2024, 10:47 AM

नई दिल्ली:

Rakul Preet Singh First Holi: बॉलीवुड के स्वीट कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बाद से चर्चा में हैं. इस बार रकुल और जैकी शादी के बाद पहली होली सेलिब्रेट करने वाले हैं. होली को लेकर खासतौर पर नई-नवेली दुल्हन रकुल ज्यादा एक्साइटेड हैं. हाल में रकुल और जैकी ने 21 फरवरी 2024 को गोवा में ग्रैंड वेडिंग रचाई थी. लंबे समय तक डेटिंग के बाद फाइनली दोनों पति-पत्नी बन गए हैं. इधर शादी के बाद दोनों न्यू मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं. शादी के बाद रकुल और जैकी अब त्योहार भी मिलकर मनाने वाले हैं. जल्द ही 25 मार्च को देशभर में होली का त्योहार मनाया जाएगा. रकुल और जैकी पहली बार साथ में होली सेलिब्रेट करेंगे. ब्राइड रकुल इसको लेकर काफी एक्साइटेड हैं. 

ससुराल में रकुल की होगी पहली होली
हाल में आयोजित एक अवॉर्ड शो में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के मौजूदा ट्रेंडिंग कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी भी शामिल थे. यहां रकुल प्रीत सिंह ने अपने होली सेलिब्रेशन प्लान्स शेयर किए थे. एक्ट्रेस ने बताया कि वो मैरिड लाइफ में खुश हैं. ससुराल में रकुल की पहली होली होने वाली है.मीडिया से बातचीत में रकुल ने अपनी पहली होली बिताने के बारे में बात की. उन्होंने कहा, "यह पहली होली होगी जिसे हम साथ मनाएंगे."

होली को लेकर एक्साइटेड हैं रकुल
शादी के बाद रकुल ससुराल में पहली होली को लेकर एक्साइटेड हैं. उन्होंने इसके लिए तैयारियां करना शुरू कर दिया है. जैकी के साथ रकुल खूब रंग-गुलाल खेलेंगी. साथ परिवार के साथ भी वो रंग जमाने वाली हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि शादी के बाद की जिंदगी और इससे उनमें आए बदलावों सुखद हैं. अभिनेत्री ने कहा, “इस शादी से कुछ भी क्यों बदलना पड़ा? यह जीवन का एक खूबसूरत हिस्सा है जो किसी के लिए भी सामान्य है. मुझे नहीं लगता कि शादी से पहले और बाद में कोई अंतर है.''

रकुल और जैकी भगनानी ने साल 2021 में अपने रिलेशनशिप को पब्लिक कर दिया था. सोशल मीडिया पर कपल अक्सर एक-दूसरे के लिए प्यार जताते नजर आते थे. गोवा में हुई इनकी ग्रैंड वेडिंग काफी चर्चा में रही है.