logo-image

इस फिल्म में आयुष्मान खुराना की हीरोइन बनीं रकुल प्रीत सिंह

फिल्म के मेकर्स ने घोषणा की है कि रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) इस कैंपस कॉमेडी ड्रामा में आयुष्मान खुराना के साथ नजर आएंगी.

Updated on: 01 Feb 2021, 06:03 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के साथ फिल्म 'डॉक्टर-जी' (Doctor G) में बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह नजर आएंगी. फिल्म के मेकर्स ने घोषणा की है कि रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) इस कैंपस कॉमेडी ड्रामा में आयुष्मान खुराना के साथ होंगी. फिल्म 'डॉक्टर-जी' (Doctor G) में पहली बार रकुल प्रीत सिंह और आयुष्मान खुराना की जोड़ी नजर आने वाली है. फिल्म में आयुष्मान डॉ. उदय गुप्ता की भूमिका में नजर आएंगे, वहीं रकुल डॉ. फातिमा के किरदार में दिखाई देंगी.

यह भी पढ़ें: कृति खरबंदा ने जिम में बहाया पसीना, शेयर किया वर्कआउट Video

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने जंगली पिक्चर्स के साथ अपने सहयोग के बारे में बात करते हुए कहा, 'मैं 'डॉक्टर जी' का एक हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं. इस फिल्म में पहली बार मेरे सह-कलाकार आयुष्मान हैं और हमें साथ लाने के लिए मैं जंगली पिक्चर्स और निर्देशक का शुक्रिया अदा करती हूं. पहली बार सुनकर ही मुझे इसकी स्क्रिप्ट काफी पसंद आ गई थी. यह मेडिकल ड्रामा और कैंपस कॉमेडी की एक बहुत ही दिलचस्प अवधारणा है, जिसमें दर्शकों को कुछ नया देखने को मिलेगा. मुझे फिल्म की शूटिंग के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार है.'

यह भी पढ़ें: राजू श्रीवास्तव ने निर्मला सीतारमण से की शिकायत, बोले- देश में रुलाने वाले ज्यादा...

सुमित सक्सेना, विशाल वाघ और सौरभ भारत के साथ अनुभूति कश्यप ने फिल्म 'डॉक्टर-जी' (Doctor G) की कहानी लिखी है और इसका निर्देशन भी वही कर रही हैं. विक्की डोनर, बधाई हो, बरेली की बर्फी और शुभ मंगल ज्यादा सावधान जैसी फिल्मों में काम कर चुके आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) को डॉक्टर के किरदार में देखने के लिए फैंस बेकरार हैं. वहीं इन दिनों आयुष्मान रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' की शूटिंग में बिजी हैं. 

(इनपुट- आईएएनएस से)