logo-image

Rakul Preet-Jacky Bhagnani Wedding: एक नहीं दो रीति-रिवाजों से होगी रकुल प्रीत सिंह और जैकी की शादी, आज लेंगे सात फेरे

Rakul Preet Singh-Jacky Bhagnani Wedding: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी आज 21 फरवरी को सिंधी और पंजाबी रीती-रिवाजों से गोवा में शादी करने को तैयार हैं.

Updated on: 21 Feb 2024, 03:22 PM

New Delhi:

Rakul Preet Singh-Jacky Bhagnani Wedding: रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी (Jacky Bhagnani) आज 21 फरवरी को गोवा में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. होने वाली दुल्हन और होने वाला दूल्हा कुछ दिन पहले गोवा के लिए रवाना हुए थे और पिछले 2 दिनों से, मुंबई और गोवा हवाई अड्डे बीटाउन सितारों से भरे हुए हैं क्योंकि वे उत्सव का हिस्सा बनने जा रहे हैं. खैर, इस जोड़े की कल मेहंदी और हल्दी की रस्म हुई और आज आखिरकार उनका बड़ा दिन आ गया है. लेटेस्ट रिपोर्टों से पता चलता है कि लवबर्ड्स दो विवाह समारोह करने जा रहे हैं.

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी की रस्में
मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह की 21 फरवरी को दो शादी समारोह होंगे. एक्ट्रेस का आज सुबह चूड़ा समारोह होगा और फिर यह जोड़ी आईटीसी ग्रैंड में दोपहर 3:30 बजे के बाद सात फेरे लेगी. साउथ गोवा में दोनों विवाह समारोहों में दोनों की संस्कृति की झलक दिखेगी. कथित तौर पर, रकुल और जैकी की आनंद कारज और सिंधी शादी करेंगे. जोड़े के करीबी सेशन ने यह भी कहा है कि वे आज गोवा में अपने सभी मेहमानों के लिए एक आफ्टर-पार्टी रखेंगे. हम शर्त लगा सकते हैं कि फैंस इन दोनों को उनकी शादी के  आउटफिट में देखने के लिए इंतजार नहीं कर पाएंगे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी के संगीत में परफॉर्म करेंगे विशाल मिश्रा
विशाल मिश्रा रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की संगीत रात को अपनी रोमांटिक आवाज से और भी खास बना देंगे क्योंकि गायक इस इवेंट में परफॉर्मेंस देंगे. गायक पहले ही गोवा हवाईअड्डे पर पहुंच चुके हैं जहां उन्हें फैंस के साथ खुशी से पोज देते देखा गया. एयरपोर्ट से वह सीधे आयोजन स्थल यानी साउथ गोवा के आईटीसी ग्रैंड होटल पहुंचे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

जैकी का रकुल के लिए सरप्राइज
मीडिया के अनुसार, दूल्हा बनने वाला जैकी अपनी होने वाली दुल्हन रकुल को एक दिल छू लेने वाले गाने से सरप्राइज देंगे, जो उनकी लव स्टोरी का एक गीत होगा. एक सूत्र ने प्रकाशन के साथ साझा किया, “जैकी ने रकुल के लिए इस प्रेम गीत में अपना दिल डाला है और यह उत्सव का एक महत्वपूर्ण हिस्सा होगा. वह उसे कुछ सार्थक और अविस्मरणीय उपहार देना चाहता था. यह गाना जैकी और रकुल के मिलन और एक साथ उनकी खूबसूरत यात्रा की शुरुआत का एक संगीतमय उत्सव होने का वादा करता है.