logo-image
लोकसभा चुनाव

Rakul Preet Wedding: शादी के बाद रकुल प्रीत और जैकी को अयोध्या से मिला आशीर्वाद, दुल्हन ने शेयर की फोटो

Rakul Preet-Jackky Wedding: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने हाल में शादी रचाई है. दोनों सोशल मीडिया पर अपनी शादी के बाद की एक्टिविटी शेयर कर रहे हैं.

Updated on: 26 Feb 2024, 07:50 AM

नई दिल्ली:

Rakul Preet Singh Wedding: बॉलीवुड के न्यूलीवेड कपल रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) खास चर्चा में हैं. शादी के बाद से रकुल और जैकी को खूब लाइम-लाइट मिल रही है. अब दोनों गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड बन गए हैं. सोशल मीडिया पर हाल में नई-नवेली दुल्हन रकुल प्रीत ने अपनी पहली रसोई की झलक दिखाई थी. चौखा चरधाना की रस्म में एक्ट्रेस ने हलवा बनाया था. अब रकुल ने शादी के बाद अयोध्या से मिले आशीर्वाद को भी शेयर किया है. जी हां, कपल को भगवान श्रीराम की नगरी अयोध्या प्रसादम (Ayodhya Prasadam) मिला है. इसकी झलक रकुल ने अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर की है. 

अयोध्या से कपल के लिए आया प्रसादम
रकुल प्रीत और जैकी भगनानी ने 21 फरवरी को गोवा में ग्रैंड शादी रचाई थी. 3 तीन के इस फैमिली फंक्शन में सिर्फ करीबी लोग ही शामिल हुए थे. रविवार को, रकुल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अयोध्या राम मंदिर से मिले प्रसाद के लिए धन्यवाद दिया था. रकुल ने लिखा, "हमारी शादी के बाद अयोध्या से प्रसाद पाकर बहुत ज्यादा धन्य हूं! हमारी एक साथ यात्रा की दिव्य शुरुआत." उन्होंने प्रसाद के बॉक्स की तस्वीर भी पोस्ट की थी. 

PM नरेंद्र मोदी से मिली थी मुबारकबाद
इतना ही नहीं शादी के बाद रकुल प्रीत और जैकी भगनानी को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी मुबारकबाद दी थी. सोशल मीडिया पर कपल ने पीएम की तरफ से मिले बधाई संदेश को साझा किया था. इसमें प्रधानमंत्री ने नव-विवाहित जोड़े को आशीर्वाद और नये जीवन की शुभकामनाएं दी थीं. 

रकुल और जैकी की वेडिंग फोटोज 
हाल ही में रकुल ने अपनी शादी के दिन की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं. अनदेखीं तस्वीरों में रकुल और जैकी भगनानी बेहद प्यारे लग रहे थे. दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे नई जिंदगी की शरुआत करने जा रहे हैं. साथ ही उन्हें परिवार के साथ पोज देते देखा जा सकता है.

आइवरी लहंगे में दुल्हन बनी थीं रकुल
रकुल प्रीत सिंह ने अपनी शादी के लिए फैशन डिजाइनर तरूण ताहिलियानी का लहंगा पहना था. उन्होंने गुलाबी पेस्टल और आइवरी कलर के लहंगे को चुना जिसपर बेहद बारीकी से कसीदाकारी की गई थी. जबकि जैकी ने ताहिलियानी की डिजाइन की गई व्हाइट चिकनकारी शेरवानी शेरवानी पहनी थी. 

वाशु भगनानी ने बताया कि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर एक्शन फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की रिलीज के बाद कपल जल्द ही अपने हनीमून के लिए जाएंगे.