logo-image

Viral Video: शादी की अफवाहों के बीच वेकेशन से लौटे रकुल और जैकी, पैप्स ने किया स्पॉट 

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं. अगले महीने उनकी शादी की अफवाहों ने सभी का उत्साह बढ़ा दिया है. इस बीच दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है.

Updated on: 03 Jan 2024, 10:01 AM

New Delhi:

Rakul Preet Singh and Jacky Bhagnani: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं. हालांकि वे गुपचुप तरीके से डेटिंग कर रहे हैं, लेकिन अगले महीने उनकी शादी की अफवाहों ने सभी का उत्साह बढ़ा दिया है. अब, इस जोड़े को मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया जब वे विदेश में एक सुंदर छुट्टी बिताने के बाद एक साथ घर जा रहे थे. उन्होंने नए साल में एक साथ विदेशी धरती पर खरीदारी की.  अपनी छुट्टियो से एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर की. 

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी नए साल की छुट्टियों के बाद शहर लौटे
वीडियो में एक्ट्रेस ब्लू बैगी पैंट के साथ क्यूट मिकी माउस टी-शर्ट पहने नजर आईं. उन्होंने काली शर्ट, सफ़ेद स्नीकर्स और काली आईवियर भी पहनी थी. जहां तक ​​जैकी की बात है तो वह ऑल-ब्लैक लुक में नजर आए. इस जोड़े ने शटरबग्स के लिए एक साथ प्यारे पोज भी दिए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अपने रिश्ते को पब्लिकली स्वीकार करने के बाद, रकुल और जैकी ने साथ बिताए समय की प्यारी तस्वीरें पोस्ट करके इसे इंस्टा-ऑफिशियल भी बना दिया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

लगभग एक हफ्ते पहले, डॉक्टर जी एक्ट्रेस ने F.A.L.T.U स्टार के जन्मदिन पर उनके लिए एक हार्दिक नोट लिखा था. गर्मजोशी से गले मिलते हुए उनकी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “हैप्पी बर्थडे, इस जन्मदिन पर और हर दिन मैं कामना करती हूं कि आपको वह सब मिले जो आप चाहते हैं. आपकी दयालुता, मासूमियत मिलना दुर्लभ है, आपके चुटकुले सबसे मूर्खतापूर्ण हैं लेकिन मुझे स्वीकार करना होगा कि वे मजाकिया हैं. इन सब की रक्षा करें क्योंकि वे अब आपके जैसा आदमी नहीं बनाएंगे. यहाँ रोमांच, यात्रा, खाना और हमेशा एक साथ हँसना है @jackkybhagnani.”

फरवरी 2024 में रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी कर रहे हैं शादी
ऐसी खबरें आ रही हैं कि यह जोड़ा इस साल फरवरी में शादी कर रहा है. मीडिया के मुताबिक, वे 22 फरवरी को गोवा में शादी कर सकते हैं. एक सूत्र ने पोर्टल को बताया, ''रकुल और जैकी 22 फरवरी को गोवा में शादी कर रहे हैं. वे इसके बारे में चुपचाप रह रहे हैं, क्योंकि वे इस मामले को बहुत अंतरंग रखना चाहते हैं. वे असल में निजी लोग हैं और शादी को भी निजी रखना चाहते हैं.