logo-image

Rakul Preet Singh-Jacky Bhagnani Wedding: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी का वेडिंग कार्ड हुआ आउट, इस दिन होगी शादी

लवबर्ड्स रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी का कार्ड बाहर आ गया है और हम शर्त लगा सकते हैं कि फैंस इसे काफी पसंद करेंगे.

Updated on: 12 Feb 2024, 01:45 PM

New Delhi:

Rakul Preet Singh-Jacky Bhagnani Wedding Invitation: बॉलीवुड में एक बार फिर शादी का मौसम है क्योंकि लवबर्ड्स रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी कुछ ही दिनों में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दोनों परिवारों में शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं और हम आपको इसकी एक झलक पहले ही दिखा चुके हैं. साथ ही अब, मीडिया उनके प्यारे वेडिंग कार्ड को हासिल करने में कामयाब हो गया है. जी हां, आपने सही सुना रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी के शादी के कार्ड का फोटो आउट हो गया है और अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी का Invitation
दोनों स्टार्स के वेडिंग कार्ड में पिंक और नीले रंग का बैकग्राउंड देखा जा सकता है. नीले और सफेद तकियों से सजी एक सफेद सोफे सफेद ईंट की दीवारों के सामने केंद्र मंच पर स्थित है. एक नीला दरवाज़ा एक खूबसूरत समुद्रतट की ओर जाता है. इन सबके बीच, आपको जोड़े का लोगो रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी के चंचल हैशटैग, 'ABDONOBHAGNA-NI' के साथ मिलेगा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

अगले पेज में फेरों के बारे में जानकारी है. तस्वीर में एक शाही मंडप की स्थापना के साथ, दूसरे पेज पर 'फेरास बुधवार 21 फरवरी 2024' लिखा हुआ है.

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी के बारे में
रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं! रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी शादी 21 फरवरी 2024 को गोवा की खूबसूरत जगह पर होने वाली है. जाहिर तौर पर, गोवा इस जोड़े के लिए विशेष महत्व रखता है क्योंकि यहीं से उनकी लव स्टोरी शुरू हुई और परवान चढ़ी. एक करीबी सूत्र के अनुसार, गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग का ऑफ्शन चुनना उनके लिए एक भावुक विकल्प है और यह सच में शांतिपूर्ण और शांत फेस्टिवल होने का वादा करता है.

रकुल प्रीत सिंह का वर्क फ्रंट
रकुल प्रीत सिंह की झोली में कुछ रोमांचक प्रोजेक्ट हैं. उनमें से एक है नितेश तिवारी की रामायण. इससे पहले, पिंकविला को विशेष रूप से पता चला था कि रकुल प्रीत रामायण में शूर्पणखा की भूमिका निभाने के लिए नितेश तिवारी के साथ हाथ मिलाएँगी. "रकुल और नितेश तिवारी पिछले कुछ समय से बातचीत कर रहे हैं और अब शूर्पणखा के लिए कास्टिंग हो चुकी है. 

मुखबिर के मुताबिक, रकुल इस महाकाव्य की दुनिया में कदम रखने के लिए एक्साइटेड हैं और कागजी कार्रवाई जल्द ही होगी. सूत्र ने कहा, "एक्ट्रेस रामायण की सदाबहार कहानी के साथ इस जुड़ाव को जीवन में एक बार मिलने वाला अवसर मान रही हैं."