logo-image

Akshay Kumar राजनीतिक करियर का कर सकते हैं आगाज! खुद की स्थिति साफ

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अक्सर एक साल में कई-कई फिल्में कर जाने के चलते चर्चा में रहते हैं. लेकिन फिलहाल राजनीति में शामिल होने की बातों के चलते चर्चा में हैं. जिस पर हाल ही में उन्होंने सारी स्थिति साफ कर दी है.

Updated on: 04 Jul 2022, 11:46 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अक्सर एक साल में कई-कई फिल्में कर जाने के चलते चर्चा में रहते हैं. लेकिन बीते दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही थी कि क्या अक्षय कुमार राजनीति से जुड़ सकते हैं. गौरतलब है कि हाल ही में अक्षय लंदन स्थित पाल मॉल में आयोजित एक बुक लॉन्च (Akshay Kumar at book launch) में पहुंचे थे. जिस दौरान बात करते हुए उन्होंने पॉलीटिक्स ज्वॉइन (Akshay Kumar joining politics) करने की बात पर खुद रिएक्शन दिया है. तो एक्टर ने क्या कहा, हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

एक्टर (Akshay Kumar latest statement) ने कहा, "मैं फिल्में बनाकर बहुत खुश हूं... एक एक्टर के रूप में, मैं सामाजिक मुद्दों को उठाने की हर संभव कोशिश करता हूं. मैंने 150 फिल्में बनाई हैं. जो मेरे दिल के सबसे करीब है, वह है रक्षा बंधन (Akshay Kumar Raksha Bandhan). मैं कभी-कभी सामाजिक मुद्दों के साथ कमर्शियल फिल्में भी बनाता हूं. मैं साल में तीन-चार फिल्में प्रोड्यूस करता हूं." अक्षय के इस बयान से साफ पता चल रहा है कि राजनीति में आने का अक्षय का कोई प्लान नहीं है.

आपको बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है, जब अक्षय के राजनीति में शामिल होने की बात सामने आयी हो. जिस दौरान भी एक्टर ने जवाब देते हुए कहा था, “कभी नहीं, मैं खुश रहना चाहता हूं. मुझे फिल्में पसंद हैं और मैं अपनी फिल्मों के जरिए अपने देश के लिए योगदान देता हूं. यह मेरा काम है." 

खैर, अब जब ये साफ हो ही गया है कि अक्षय को जितना फिल्मों से प्यार है, उतना किसी से नहीं और वो राजनीति में तो बिल्कुल नहीं जाना चाहते. तो उनकी आने वाली फिल्मों के बारे में जान लेते हैं. वैसे तो अक्षय के पास कई फिल्में (Akshay Kumar upcoming films) हैं. जिनमें 'सेल्फी', 'ओह माय गॉड 2', '2 एक्सएल', 'ओएमजी 2', 'राम सेतू', 'मिशन सिंड्रेला', 'हेरा फेरी 3', 'रक्षा बंधन', 'गोरखा', 'बड़े मियां छोटे मियां', 'कैप्सूल गिल' का नाम शामिल है. लेकिन फिलहाल सबसे ज्यादा चर्चा फिल्म 'रक्षाबंधन' की है. जो 11 अगस्त, 2022 राखी वाले दिन रिलीज हो रही है.