News Nation Logo

Rakhi Sawant : MeToo वाले मामले में साजिद खान का समर्थन करते हुए नजर आईं राखी सावंत

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 14 Oct 2022, 06:44:14 PM
90485687968

Rakhi Sawant (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

राखी सावंत (Rakhi Sawant) हमेशा अपनी हाजिर जवाबी के लिए सुर्खियों में रहती हैं.  एक बार फिर से उन्होंने ऐसा कुछ बोला है, जिससे वो चर्चा का विषय बन गईं हैं. उन्होंने फिल्म निर्माता और #MeToo के आरोपी साजिद खान का समर्थन किया है. कई अभिनेत्रियों और मॉडलों ने आगे आकर फिल्म निर्माता फराह खान के छोटे भाई साजिद के खिलाफ फायदा उठाने के लिए आवाज उठाई थी. दरअसल, साजिद पर यौन उत्पीड़न के आरोपों का आरोप लगाया गया है जिसमें निजी अंगों को दिखाने, कास्टिंग के नाम पर उन्हें अपनी न्यूड तस्वीर भेजने और पोर्न देखने के लिए कहना शामिल है. जिसके चलते लोग उन्हें शो बिग बॉस में देखकर भड़क गए हैं. लोग उनका लगातार विरोध कर रहे हैं. वहीं इन्हीं सब चीजों को देखकर राखी ने साजिद का सपोर्ट किया है. 

यह भी जानिए -  Sonam Kapoor Look : करवा चौथ पर सोनम कपूर ने ऐसे किया था खुद को तैयार

आपको बता दें कि एक पैपराजी द्वारा लिए गए वीडियो में राखी ने साजिद पर आरोप लगाने वाली महिलाओं को कहा: 'पूरी दुनिया एक तरफ हो जाए, फिर भी मैं अकेले साजिद खान का समर्थन इसलिए करूंगी, क्योंकि अभी तक उनका गुनाह चार साल से साबित नहीं हुआ है. 4 साल का उनका करियर तबाह हो गया है, कोई फिल्म नहीं करी है. साथ ही वो डिप्रेशन में भी थे.'

राखी ने आगे कहा, 'खुदा ने मुझे जो बेकासूर है उसका साथ देने के लिए बनाया है. अगर कोई कसूर है, कोर्ट उसे कसूरवार मानती है, तो मैं  उसे बख्शूंगी नहीं'. ' राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हर कोई उनके वीडियो पर कमेंट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है. 

First Published : 14 Oct 2022, 06:40:37 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.