logo-image

Rakhi Sawant Video: एयरपोर्ट पर सहरी की दुआ पढ़ती नजर आईं राखी सावंत, यूजर्स करने लगे ट्रोल

राखी सांवत (Rakhi Sawant) अक्सर खबरों का हिस्सा रहती हैं. हाल ही में ड्रामा क्वीन का एक वीडियो (Rakhi Sawant Video) सामने आया है, जिसने हर किसी का दिल जीत लिया है. वीडियो को देखने के बाद लोग राखी की काफी ज्यादा तारीफ कर रहे हैं.

Updated on: 17 Apr 2023, 08:14 AM

नई दिल्ली :

राखी सांवत (Rakhi Sawant) अक्सर खबरों का हिस्सा रहती हैं. हाल ही में ड्रामा क्वीन का एक वीडियो (Rakhi Sawant Video) सामने आया है, जिसने हर किसी का दिल जीत लिया है. वीडियो को देखने के बाद लोग राखी की काफी ज्यादा तारीफ कर रहे हैं. वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस रमजान की सहरी लेती हुई नजर आ रही हैं. इसके साथ ही वो सहरी लेने से पहले दुआ पढ़ती हैं, जिसे देखकर उनके चाहने वाले हैरान हैं. दरअसल, लोगों का मानना है कि उन्होंने कम समय में काफी कुछ सीख लिया है. लोगों को राखी का अंदाज काफी ज्यादा पसंद आ रहा है, जहां कुछ लोगों को उनका अंदाज पसंद आया है.

वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. क्योंकि उनके अनुसार, राखी गलत दुआ पढ़ रही थीं. बता दें, एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा- 'राखी जी खाने के बाद ये दुआ पढ़नी चाहिए.' एक दूसरे यूजर ने कहा, 'आप गलत तरीके से दुआ बोल रही हैं.' एक अन्य ने टिप्पणी करते हुए लिखा, 'ज्यादा नौटंकी हो रही है इसकी'.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें : Priyanka-Ankit Viral : प्रियंका चाहर ने अंकित गुप्ता संग दिया किलर पोज, फैंस हुए मदहोश

आपको बता दें कि सामने आए वीडियो में राखी ने येलो कलर के टॉप के साथ ब्लू ब्लेजर वियर किया है. लुक को कंप्लीट करने के उन्होंने ग्लैम मेकअप किया है. हमेशा की तरह इस बार भी एक्ट्रेस इंटरनेट पर सनसनी मचाने में कामयाब रही हैं. खैर, एक्ट्रेस ने एयरपोर्ट पर होते हुए अपने रमजान में कोई रुकावट नहीं आने दी और उसे सही तरीके से जारी किया.

जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में राखी ने एक नमाज पढ़ते हुए वीडियो भी शेयर किया था, जिसके चलते लोगों ने उन्हें काफी सुनाया था. दरअसल,  लोगों ने उन्हें उनके कपड़ों को लेकर फटकार लगाई थी. हालांकि नमाज पढ़ते हुए वो पूरी ढकी हुई थीं लेकिन उनकी पेंट की लेंथ थोड़ी सी ऊंची थी जिस वजह से लोग उन्हे हिदायत देने के साथ-साथ ट्रोल भी कर रहे थे. कोई कुछ भी बोले लेकिन राखी अपनी लाइफ को अपने हिसाब जीती हैं. यही बात है जो उन्हें औरों से अलग बनाती है.