logo-image

राखी सावंत ने खोला अपना एक और राज, सदमे में पड़े लोग

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) शो में धमाका ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता. शो के कंटेस्टेंटस कुछ ना कुछ ऐसा करते हैं,  जिससे दर्शक का मनोरंजन हो सके. वहीं हालही के एक एपिसोड में टास्क के दौरान सभी कंटेस्टेंटस को कुछ सीक्रेट्स शेयर करने थे.

Updated on: 08 Jan 2022, 01:05 PM

मुंबई:

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) शो में धमाका ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता. शो के कंटेस्टेंटस कुछ ना कुछ ऐसा करते हैं,  जिससे दर्शक का मनोरंजन हो सके. वहीं हालही के एक एपिसोड में टास्क के दौरान सभी कंटेस्टेंटस को कुछ सीक्रेट्स शेयर करने थे और अन्य हाउसमेट्स को इस सीक्रेट को सुनकर ये अंदाज़ा लगाना था कि ये किस कंटेस्टेंट का सीक्रेट है. इस दौरान कुछ ऐसा सुनने को मिला जिससे सभी के कान खड़े हो गए. वहीं जब करण कुंद्रा (Karan Kundrra) की बारी आई तो उन्होंने राखी सावंत (Rakhi Sawant) की लाइफ से जुड़ा एक सीक्रेट सबको बताया.

यह भी जानें- निया शर्मा पर फिदा हुए क्यूट – क्यूट पपी, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

बता दें, राखी (Rakhi Sawant) ने फिर ये सीक्रेट सबको बताते हुए कहा कि उनके पिता ने दो शादियां की थीं. राखी (Rakhi Sawant) ने इस बात को नेशनल टेलीविजन पर सबके सामने लाने के लिए माफी भी मांगी और कहा, मुझे माफ़ करना मां, मुझे ये बात नहीं बतानी थी कभी, मां ने कहा था, ये राज़ जो है, उनके साथ ही जाएगा. जब पापा हार्ट अटैक से एक्सपायर होने वाले थे तब उन्होंने मुझे बताया था . राखी ने इसके बाद घुटनों पर बैठकर हाथ जोड़कर एक बार फिर अपनी मां से माफी मांगी.