logo-image

राखी सावंत को भगवान से है ये शिकायत, Video हुआ वायरल

राखी सावंत ने आज के समय में बहुत मेहनत करके अपने करियर में खास मुकाम पाया है. राखी सावंत (Rakhi Sawant) के अतरंगी अंदाज को काफी फैंस पसंद करते हैं

Updated on: 06 Jul 2021, 04:00 PM

highlights

  • राखी सावंत की वीडियो हुआ वायरल
  • राखी के वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं
  • राखी के इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने एक अलग ही अंदाज के लिए मशहूर हैं. राखी सावंत ने आज के समय में बहुत मेहनत करके अपने करियर में खास मुकाम पाया है. राखी सावंत (Rakhi Sawant) के अतरंगी अंदाज को काफी फैंस पसंद करते हैं. ड्रामा क्वीन राखी सावंत  (Rakhi Sawant) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वो भगवान से शिकायतें करती नजर आ रही हैं. राखी ने वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. राखी सावंत  (Rakhi Sawant) के इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. राखी का ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

यह भी देखें: मंदिरा बेदी और राज की अनदेखी जिंदगी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

राखी सावंत  (Rakhi Sawant) वीडियो में कुछ पत्रकारों से बात करती नजर आ रही हैं. इसके बाद फिर अचानक राखी सावंत  (Rakhi Sawant) ऊपर देखकर भगवान से शिकायतें करना शुरू कर देती हैं. राखी सावंत  (Rakhi Sawant) कहती हैं, 'है भगवान आप रोज मुझे एक लाख फैंस देते हो लेकिन ये एक लाख फैंस मेरे इंस्टाग्राम को लाइक क्यों नहीं करते हैं'.  राखी का वीडियो में अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है. बती दें कि राखी सावंत  (Rakhi Sawant) के इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

ये भी पढ़ें- नोरा फतेही ने ग्लैमरस लुक से फैंस का लूटा दिल, देखें एक्ट्रेस का खास अंदाज

राखी सावंत  (Rakhi Sawant) ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'रचनात्मकता मेरे फैंस की मांग है, इसलिए हम यहां आपके लिए पूरी मसाला सामग्री लेकर आए हैं, आशा है कि आप सभी इसे फिर से पसंद करेंगे.' राखी के वीडियो को अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं. राखी सावंत  (Rakhi Sawant) हाल ही में बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में दिखाई दी थीं, इस शो में वह फाइनल तक पहुंची थीं. बिग बॉस ने एक बार फिर से राखी सावंत  (Rakhi Sawant) के करियर को एक नया मुकाम दिया है. हाल ही में राखी सावंत  (Rakhi Sawant) का एक म्यूजिक वीडियो भी रिलीज हुआ है. जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है.