logo-image

महिला रेसलर से पिटाई के बाद राखी ने खली से कहा- भाई मेरी पिटाई का बदला लो

विदेशी महिला रेसलर से पिटने के बाद ऱाखी सीधे हॉस्पिटल पहुंच गईं. जिसके बाद उनसे मिलने खली पहुंचे. खली को अपने पास देखते ही राखी का दर्द छलक पड़ा.

Updated on: 14 Nov 2018, 11:31 AM

नई दिल्ली:

अपने अजीबोगरीब हरकतों की वजह के चर्चा में रहने वाली राखी सांवत अक्सर कुछ ऐसा करती हैं जो देखते ही देखते वायरल हो जाती है. हाल ही में एक महिला रेसलर से रिंग में बुरी तरह पिटने के बाद हॉस्पिटल के चक्कर लगा चुकी राखी सावंत ने WWE रेसलर द ग्रेट खली से अजीब डिमांड की है. दरअसल, विदेशी महिला रेसलर से पिटने के बाद ऱाखी सीधे हॉस्पिटल पहुंच गईं. जिसके बाद उनसे मिलने खली पहुंचे. खली को अपने पास देखते ही राखी का दर्द छलक पड़ा.

राखी ने उनसे अपना दर्द बयां करते कहा कि वो रेसलर बुलबुल को बुला कर उस विदेशी लेडी रेसलर से उनकी चोट का बदला लें. बता दें बुलबुल, द ग्रेट खली की शिष्या हैं और उनसे रेसलिंग सीख रही हैं. राखी यहीं नहीं रुकीं उन्होंने अपनी विरोधियों पर अपनी भड़ास निकाली. राखी ने कहा कि उनके साथ षड्यंत्र हुआ है. जिसमें तनुश्री दत्ता का हाथ है.

वहीं बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह ने राखी की हालत पर ने चुटकी ली है. राखी के दु्शमन माने जाने वाले मीका ने राखी और लेडी रेसलर का पटखनी का वीडियो ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने लिखा- जबसे पहना है मैंने ये इश्क सेहरा खलीबली हो गया है दिल मेरा, बेटा छा गए. राखी सावंत रॉकिंग इन रेसल‍िंग.'