logo-image

राखी सावंत ने रोते हुए बताया, उनकी वजह से बॉयफ्रेंड के बहन की नहीं हो रही शादी

टीवी की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने बताया शादी ना होने का कारण, सुनकर उड़ जाएंगे होश

Updated on: 15 Jul 2022, 10:09 PM

नई दिल्ली :

टीवी की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर लगातार खबरों का हिस्सा बनी हुईं हैं. वो इन दिनों आदिल दुर्रानी को डेट कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक इंटरव्यू दिया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग उनको दुखी देखकर काफी परेशान हो गए हैं. दरअसल, एक्ट्रेस से इंटरव्यू के दौरान शादी को लेकर सवाल किया गया है, जिसपर एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी वजह से आदिल दुर्रानी की बहन के शादी में काफी दिग्गत आ रही है. इस दौरान वो काफी ज्यादा रो पड़ी थी. उनको परेशान होता देख उनके फैंस काफी ज्यादा परेशान हो गए हैं. 

यह भी जानिए -  उर्फी जावेद ने इस बार सारी लिमीट की क्रॉस, बिना टॉप और बिना ब्रा के नजर आईं एक्ट्रेस

आपको बता दें कि सावंत (Rakhi Sawant) ने रोते हुए बता कि, उनकी वजह से आदिल की बहन की शादी होने में अड़चन आ रही है. सिद्धार्थ कन्नन ने जब आदिल से राखी को बहू बनाने को लेकर सवाल किया, तो एक्ट्रेस उदास हो गईं और खुलासा किया कि, अगर वह आदिल के घर की बहू बन जाएंगी, तो उनके बॉयफ्रेंड की बहन की शादी नहीं हो पाएगी. एक्ट्रेस ने कहा, 'बॉलीवुड में कितने मुस्लिम हैं. क्या सबकी शादियां नहीं हुईं? क्या सब लड़कियों ने एक्सपोज नहीं किया? क्या बहुत सारी मुस्लिम लड़कियों ने आइटम सॉन्ग नहीं किए? तो अगर मेरे अलग बैकग्राउंड से होने के बाद भी इनसे मेरी शादी होती है, तो किसी पर क्या प्रभाव पड़ेगा?'.

राखी सावंत (Rakhi Sawant) आगे ये कहती नजर आईं कि 'अभी इनकी बहन की शादी होने वाली है. अभी लड़का ढूंढ रहे हैं, लेकिन कुछ लोग हैं जो ऐसी बातें कह रहे हैं कि, अरे राखी सावंत को बहू बनाकर लाओगे, तो तुम्हारी बहन से कौन शादी करेगा? ये क्या है? क्या मैं कोई आतंकवादी हूं? मेरी शादी क्यों नहीं हो सकती है? रिश्ते तो ऊपर से बनकर आते हैं ना?'